आंटी की उम्र की महिलाएं क्यों बनाती हैं छोटी उम्र के लड़कों से संबंध , कहा जाता है कि अमूमन पुरुष अपने से ज्यादा उम्र की महिलाओं को पसंद करते हैं। इसके पीछे उनकी यह मानसिकता मानी जाती है कि बड़ी उम्र की महिलाएं ज्यादा मैच्योर होती हैं। लेकिन, इसके उलट कई महिलाएं कम उम्र के पुरुषों को ज्यादा पसंद करती हैं। ऐसा क्यों होता है ये नीचे बता रहे हैं।

छोटी उम्र के लड़के इन आंटीज़ की सेक्स की ज़रूरत को आसानी से पूरा कर देते हैं। उनमें काफी उत्साह होता है।

कुछ महिलाओं का यह मानना होता है कि कम उम्र के लड़के रिश्ते में ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं। उनकी यह दिलचस्पी महिलाओं को ज्यादा आकर्षित करती है।

विशेषज्ञों की मानें तो ज्यादातर महिलाएं अपने से पांच से आठ साल छोटे पुरुष को पसंद करती हैं। महिलाएं ऐसे पुरुषों को भावनात्मक और फाइनेंशियल सपोर्ट भी कतरी हैं।

महिलाओं का मानना होता है कि उनसे उम्र में छोटे पुरुष उन्हें खुद से जुड़ी ज्यादा सही जानकारी देते हैं। वह बड़ी उम्र की महिला को सम्मान देने के लिए और उन्हें मैच्योर मानकर ज्यादातर काम पूछ कर करते हैं।

महिलाओं का यह भी मानना होता है कि कम उम्र के लड़के ज्यादा जिम्मेदार होते हैं। वह अमूमन ​किसी ज्यादा उम्र की म​हिला से रिश्ता गंभीरता होने पर ही बनाते हैं। उन्हें रिश्ते की चिंता भी रहती है।

No more articles