आपने बहुत से चोर देखे होगे जो घरों का या दुकानों से कीमती सामान चुरा कर ले जाते होगे लेकिन क्या आपने कभी ऐसा चोर देखा है जो सिर्फ महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराता हो। टोंडियारपेट में कुछ समय से यहां की महिलाएं काफी परेशान चल रही थी और इस का कारण यह था कि उनकी छत से ही उनकी अंडरगार्मेंट्स गायब हो रहे थे। लेकिन उस इलाके में रहने वाले एक वकील ने आखिरकार सोमवार को इसका पता निकाल लिया जब सीसीटीवी कैमरे के द्वारा उन्होंने एक तांत्रिक को कपड़े चुराते हुए पकड़ा।

इसे भी पढ़िए- ‘द अमृता’ रेस्टोरेंट में जाने के लिए उतारने पड़ेंगे कपड़े

उस इलाके में लगातार अंडरगारमेंट्स चोरी हो रहे थे लेकिन महिलाओ को लगता था की उनके अंडरगारमेंट्स हवा में उड़ जाते होंगे। लेकिन जब यह लगातार होता रहा, मद्रास हाई कोर्ट के वकील शशिकुमार ने अपनी छत पर सीसीटीवी कैमरा लगाकर तांत्रिक को चोरी करते पकड़ लिया।

इसे भी पढ़िए- यहां पुरुष पहनते हैं महिलाओं के अंडरगारमेंट्स

जांच अधिकारी ने बताया  कि तांत्रिक को मनोवैज्ञानिक समस्या है, उसने कहा है कि वह इन्हें चुराकर पहनता था। तांत्रिक ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि वह पिछले एक साल से इलाके में अंडरगार्मेंट्स की चोरी कर रहा था। जॉर्ज टाउन के मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट ने उसे जेल भेज दिया है। विजयकुमार पास के मंदिर में पूजा करता था तांत्रिक की गिरफ्तारी के बाद जब उसके घर में तलाशी ली गई तो एक कमरे में अंडरगार्मेंट्स के कई बंडल मिले। उसकी पत्नी ने बताया है कि उसे इस हरकत के बारे में कोई भनक नहीं थी।

No more articles