लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रैंड के सामने क्यों नहीं न्यूड होना चाहतीं, रिसर्च , लड़की की शर्म उसका गहना होती है। लेकिन जब दो जिस्म एक-दूसरे के करीब आते हैं तो दोनों के मन में एक अजब सी कशमकश रहती है। मर्द के मन में तो खुद को नग्न करने में शर्म नहीं आती लेकिन महिलाओं के मन में हजारों सवाल घूमते हैं। महिलाएं कोशिश करती हैं कि जब वो कपड़े उतारें तो कमरे में लाइट बंद हो। ताकि उनके शरीर की कमियां देखकर उनके साथी का मूड टर्नऑफ न हो जाए।

भारी या ज्यादा कमजोर: अगर आप हद से ज्यादा मोटी हैं तो भी महिलाओं को अपने साथी के सामने अनड्रेस होने में शर्म आती है और अगर ज्यादा पतली हैं तो भी वो पहली बार अपने साथी के करीब जाने में झिझकती हैं।

स्ट्रैच मार्क: जिस अंग में ये मार्क्स होते हैं उन्हें प्रदर्शित करने में हर महिला हिचकिचाती है। स्ट्रैच मार्क्स के कई कारण हो सकते हैं वजन बढ़ना या वजन घटना, हेरेडेटिरी फैक्टर आदि।

छोटे स्तन: महिलाओं का यह अंग मर्दों को खासा भाता है ऐसे में अगर वो उनके नग्न होने पर या जानेंगे कि उनके यह अंग उनकी कल्पनाओं के मुकाबले छोटा है तो उन्हें कैसा लगेगा और खुद को भी शर्म आएगी।

शरीर पर बाल: महिलाओं के मन में यह डर हमेशा सताता है कि वो अगर उनके शरीर में बाल देखेंगे तो क्या सोचेंगे। अगर आपके मन में भी यही ख्याल आता है तो ऐसे में बालों को अलविदा कह दें।

No more articles