स्कूल बस में ही ड्राइवर करने लगा प्रॉस्टीट्यूट के साथ सेक्स, वीडियो हुआ वायरल , लंदन में स्कूल बस के चालक ने सड़क पर खड़ी स्कूल बस में सरेआम एक वेश्या के साथ सेक्स किया। यह पूरी घटना ड्राइवर के पड़ोसी ने अपने कैमरे में कैद कर ली है।

घटना को कैमरे में कैद करने वाली महिला ने बताया कि, ‘मेरी सुबह जैसे ही आंखें खुली तो मुझे स्कूल बस की बीच वाली सीटों में कुछ दिखाई दिया।’ महिला ने ड्राइवर और वेश्या को इस हालत में देखते ही वीडियो बनाना शुरु कर दिया। महिला द्वारा शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बस ड्राइवर के खिलाफ जांच शुरु कर दी है। साथ ही ड्राइवर को उसके पद से भी हटा दिया गया है।

मंगलवार को हुई इस घटना में स्कूल बस ड्राइवर ने बच्चों को स्कूल छोड़ने से पहले एक वेश्या के साथ यौन संबंध बनाए। दोनों ने यह संबंध स्कूल बस के बीच वाली सीट पर बनाए थे। हालांकि इस घटना के समय कोई भी स्कूली छात्र बस में मौजूद नहीं था। इस पूरी घटना को अपने घर से देख रहीं ड्राइवर की पड़ोसी ने अपने कैमरे से शूट कर लिया है। इसके बाद ड्राइवर की शिकायत करते हुए पड़ोसी ने पूरा रिकॉर्ड किया गया पूरा वीडियो पुलिस को दे दिया।

No more articles