इलाके में स्पीकर पर गूंजने लगा पॉर्न फिल्मों का ऑ़डियो, फिर क्या हुआ , आमतौर पर एडल्ट फिल्मों को लोग एकांत में देखना पसंद करते हैं। हालांकि, एक तुर्की शहर कस्तोंमो के निवासियों को अजीब घटना का सामना करना पड़ा। वहां की नगरपालिका के स्पीकर से एडल्ट फिल्म की लाइव आवाज सुनाई दी, जिसने स्थानीय लोगों की नींद तोड़ दी।

इस मामले के बारे में बात करते हुए स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने कहा कि कोई भी तकनीकी जानकार शख्स कम्युनिटी स्पीकर की फ्रीक्वेंसी को ब्रेक कर सकता है। उसी ने कम्युनिटी स्पीकर में पॉर्न की आवाज को चालू कर दिया था। ऐसा करना किसी के लिए मुश्किल नहीं है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। आशा है कि जल्द ही दोषी पकड़ा जाएगा। देर रात को हुई इस घटना ने लोगों को सकते में भी डाल दिया और उन्हें समझ में ही नहीं आया कि इतनी तेज आवाज में एडल्ट फिल्म कहां चल रही है।

डेली सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, कस्तोंमो के कुजेकेंट में स्थानीय लोग रात करीब एक बजे जाग गए क्योंकि स्थानीय सामुदायिक स्पीकर से लाइव पॉर्न की आवाज आ रही थी और उन्हें यह समझ में नहीं आ रहा था कि इस स्थिति से कैसे निपटें। हालांकि, महापौर तहसीन बाबा ने मामले की जांच का आदेश दे दिए हैं। एक स्थानीय निवासी ने अपने फोन पर इसकी रिकॉर्डिंग की और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

 

No more articles