पुलिस को लोग अपना रखवाला और मददगार मानते है लेकिन कोलंबिया पुलिस की बेशर्मी भरी हरकत सामने आई है जो कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने मॉडल के साथ सरेआम न केवल अश्लील हरकत की, बल्कि उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोलंबिया पुलिस स्टेशन में मॉडल के जबरन कपड़े उरवाए गए और उसे न्यूड करवाकर उसे डांस करने के लिए मजबूर किया गया। पुलिसवालों ने मॉडल को जबरदस्ती कपड़े उतारने को कहा और कैदियों के सामने अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाने को कहा।

मॉडल के उतरवाए कपड़े रिपोर्ट के मुताबिक मॉडल के एक हाथ को हथकड़ी से बांधकर से शराब पिलाया गया और उसके बाद उसे नशे की हालत में न्यूड डांस करने और अपने प्राइवेट पार्ट्स को दिखाने को कहा गया। मॉडल से कहा गया कि अगर वो ऐसा करेगी तभी उसकी हथकड़ी खुलेगी। 27 साल की कैथरीन मार्टिनेज नाम की मॉडल को मजबूरी में कैदियों और पुलिसवालों के सामने अपने कपड़े उतारकर न्यूड डांस करना पड़ा।

इस दौरान उसके पैर में मोच भी आ गई। वो कहती है कि नसे की वजह से उसे सब कुछ याद नहीं है, लेकिन जितना याद है उसे जानकर उसे बहुत शर्मिंदगी महसूस हो रही है। पुलिसवालों ने मॉडल के अश्लील डांस का वीडियो बनाकर उसे व्हाट्सऐप पर वायरल कर दिया। अब मामला सामने आने के बाद पुलिलस के उच्च अधिकारियों ने जांच की बात कही है

No more articles