मिनेसोटा विश्वविद्यालय की एक छात्रा लिज्जी फेंटन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पावरप्वाइंट स्लाइड ट्वीट कर काफी चर्चाओं में है। इस पॉवर पॉइंट प्रेसेंटेशन में लिज्जी ने यह बताया है कि आप उन्हें क्यों डेट करें? इसी अनोखेपन के चलते उनका ये प्रेसेंटेशन काफी चर्चा का विषय बनी हुआ है।  हालांकि लिज्जी ने 28 मार्च को ही इसे ट्वीट किया था, लेकिन यह ट्वीट इस सप्ताह वायरल हुई है।

दरअसल  लिज्जी ने ये पीपीटी अपने क्रश कार्टर को ट्वीट की। जिसमें 6 स्लाइड्स लगाई है। जिसमें  उन्होंने लिखा है अगर आपका परिवार इस बात से चिंतित है कि आपको एक अच्छी प्रेमिका मिले, तो इस पर लिज्जी ने बताया कि क्यों वह एक सही प्रेमिका हो सकती हैं। उन्होंने बताया कि वह हर प्रकार की पार्टियों में काफी सुंदर दिखती हैं और इसके लिए वह अच्छी तरह से तैयार होती हैं। उनका कहना है कि उनके पास विशेष प्रकार की सेंस ऑफ ह्यूमर, जो आपकी मां का दिल जीतने के लिए काफी है।

लिज्जी द्वारा ट्वीट की गए स्लाइड्स में उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ-साथ ग्राफ्स और चार्ट का भी प्रयोग किया हुआ है। इस पर माइक्रोसॉफ्ट ने भी लिज्जी को मेंशन करते हुए एक ट्वीट किया।

No more articles