आज के जमाने में जहां एक तरफ लोगों के पास रहने के लिए घर नहीं है, खाने के लिए खाना नहीं है वहीं ऐसे भी लोग हैं जो पूरे ऐशों आराम के साथ अपना जीवन व्यतीत करते हैं। कुछ ऐसा ही लाइफ स्टाइल तुर्की के राष्ट्रपति रिसेप तईप एर्दोगान की पत्नी का भी है। अमीन रोज सुबह सोने की पत्तियों वाले ग्लास में सफेद चाय पीती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की इस चाय पत्ती की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए किलोग्राम है।

अमीन का मानना है कि वह मुस्लिम धर्म के अनुसार आम महिलाओं के जैसे जीवन जीती है। उनका कहना है कि वह रोज किचन में खुद फलों का जूस निकालती हैं। कुछ लोगों का कहना है कि अमीना को पैसे खर्च करने का काफी शौक है। वह दुनिया भर में जाकर डिजाइन कपड़ों और महंगी प्राचीन वस्तुओं यानी एंटीक की खरीदारी करती हैं। हाल में पति एर्दोगान के साथ पोलैंड दौरे के वक्त अमीने 39 लाख रुपये के एंटीक खरीदे। वह महंगे बैग के शौक के लिए भी जानी जाती हैं।

अमीन एर्दोगान अपने हजार करोड़ के महल में रहती है। एर्दोगान के पास तीन बड़े-बड़े महल हैं। मुख्य महल की कीमत लगभग पांच हजार करोड़ है। महल में मौजूद सामानों की कीमत का कोई आंकड़ा मौजूद नहीं है। एर्दोगान का कहना है कि यह महल दुनिया में तुर्की का गौरव बढ़ाता है।

No more articles