सेक्स करना भले ही हर किसी को अच्छा लगता हो लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कोई महिला ऐसी भी हो सकती है जो एक दिन में 500 बार सेक्स करे नही ना…. जी हां आज हम आपको ऐसी ही हिरोइन के बारे में बताएगें जो दिनभर में 500 बार सेक्स करती हैं।

कितना भी हॉट एंड सेक्सी हो, भले ही किसी में कितनी भी ताकत क्यों न हो। पर क्या कोई इंसान एक दिन में 500 बार सेक्स कर सकता है बिलकुल नहीं? हम बात कर रहे है किम कारदर्शियां की जो की हमेशा अपने फोटोशूट्स को लेकर चर्चाओं में रहती है। लेकिन इस बार किम कार्दाशियन कुछ अजीबों-गरीब बयान देकर खूब चर्चाएं बटोर रही है।

अपने रियालिटी शो ‘कीपिंग विथ पारदर्शियन’ में कहा है कि वे अपने पति के साथ सिर्फ सेक्स करती है। किम के मुताबिक वो रोजाना 500 बार सेक्स करती हैं। आपको बता दें कि 34 साल की किम को बच्चे की चाहत है इसलिए वे अपने पति से दिनभर सेक्स करती है। किम कार्दाशियन अपने बोल्ड और बिंदास अदाओं के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में बनी होती है।

किम कार्दाशियन ने अभी तीन साल पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है। उस वक्त अपने गर्भावस्था की बोल्ड तस्वीरें भी उन्होंने वायरल की थी, जो की इंडस्ट्री में काफी दिनों तक सुर्खियाँ बनी रही। किम के इस बयान को उनकी दोनों बहनों ने एक स्टंट बताया है, उनका मानना है कि किम फेमस होने के लिए कुछ भी कर सकती है।

No more articles