पति ने अपनी प्रेमिका के साथ संबंध बनाते हुए वीडियो फेसबुक पर डाली, फिर भी पत्नी है पति के साथ , बर्मिंघम की रहने वाली रमनप्रीत कौर जब प्रेगनेंट थी तब उसके पत‍ि आशीष थम्‍मन ने एक मह‍िला के साथ संबंध बनाए लेकि‍न पत्‍नी ने अपने धोखेबाज पत‍ि को माफ कर दिया है। 29 साल के आशीष ने फेसबुक पर अपना और प्रेम‍िका का संबंध बनाते हुए 20 मि‍नट का वीड‍ियो पोस्‍ट करते हुए अपने दो साल के अफेयर कबूल ल‍िया।

आशीष ने इस उत्‍पीड़न को स्‍वीकारा और निजी तस्‍वीरों का खुलासा करके के आरोप में उसे दो साल की जेल हुई। मजिस्‍ट्रेट ने इसे ‘गंदा’ अपराध बताया। उसे उस मह‍िला से संपर्क साधने पर प्रत‍िबंध लगा दि‍या गया और उसे 17984.76 रूपए और 7777.19 रूपए पीड़‍ित अध‍िभार के रूप में देने का आदेश दि‍या। हालांक‍ि रमनप्रीत ने अपने पत‍ि के साथ खड़े रहने का फैसला क‍िया है।

लेकि‍न 31 साल की रमनप्रीत कौर ने बताया उसने आशीष को दूसरा मौका देने का फैसला कि‍या है क्‍योंक‍ि वह अपने बेटे न‍िश्‍चय के एक अच्‍छे पि‍ता है। रमन ने बताया ‘मेरे पत‍ि ने मुझे धोखा दि‍या लेकि‍न मैं अभी भी उनके साथ खड़ी हूं। वह एक बहुत अच्‍छे पि‍ता है।’

आशीष का अपनी क‍िरायेदार मह‍िला के साथ ढाई साल अफेयर रहा लेकि‍न जब उस मह‍िला ने अपना रि‍श्‍ता खत्‍म कि‍या तो आशीष ने उसे 200 कॉल्‍स कि‍ए और फेसबुक पर 20 म‍िनट का वीड‍ियो पोस्‍ट कर द‍िया ज‍िसमें वह संबंध बना रहे थे। आशीष और उसकी प्रेगनेंट पत्‍नी रमनप्रीत के साथ यह मह‍िला क‍िराये पर रहती थी। आशीष ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अपनी पत्‍नी से यह गुप्‍त रखा जो क‍ि 2011 में एक कार की टक्‍कर से व‍िकलांग हो गई थी जब वह प्रेगनेंट थी।

रमन ने बताया ‘मेरे पीठ पीछे जो भी कुछ हुआ, दोनों ने मुझसे बहुत अच्‍छी तरीके से छुपाया और वे दोनों ही मेरे सबसे करीबी थे। मेरा बेटा व‍िकलांग है और वह उससे बहुत अच्‍छे से व्‍यवहार करती थी। मैं उसे अपनी छोटी बहन मानती थी।’

वह मानती है क‍ि वह दुर्घटना के कारण ही उसका बेटा व‍िकलांग हुआ। आशीष ने स्‍वीकारा क‍ि उसने मह‍िला को उसने 145822.35 रूपए कैश और 48607.45 रूपए हेयर और ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट्स के लि‍ए द‍िए थे। लेकि‍न जब मह‍िला ने अफेयर बंद करना चाहा तो उसने उसे तीन दि‍न में 200 बार कॉल क‍िया और 50 टेक्‍स्‍ट मैसेजेस भेजे।

इतना ही नहीं आशीष ने इस मामले को आगे ले जाते हुए महिला की मां के नाम से फेसबुक प्रोफाइल बनाई और संबंध बनाते हुए वीड‍ियो अपलोड कर दि‍या ज‍िसकी जानकारी मह‍िला को नहीं थी।

यह मह‍ि‍ला इन सबसे बचने के लि‍ए लंदन चली गई लेकि‍न कॉल और मैसेज बंद नहीं हुए। महिला की वकील व‍िक्‍टोर‍िया ल्‍यूक ने कहा ‘शि‍कायत मह‍िला के एक कज‍िन ने की थी ज‍िसने फेसबुक प्रोफाइल और वीड‍ियो की जानकारी दी। यह क‍िसी की न‍िजता के साथ धोखा है।’

वहीं आशीष के बचाव में वकील सुखदीप रंधावा ने कहा आशीष अपनी पत्‍नी के साथ भारत से यूके आया और श‍िकायतकार्ता के साथ कि‍राये के परिसर में रूके थे। उनका दावा है क‍ि यह मह‍िला रेप का आरोप लगाने वाली थी इसलि‍ए अपनी सुरक्षा के लि‍ए आशीष ने यह वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया।

No more articles