शरिया कानून के मुताबिक मुस्लिम औरतों के लिए हलाल सेक्स टॉय लॉंच! मुस्लिम औरतों के लिए आ गए हैं ऐसे सेक्स टॉय जिन्हें यूज करने की कोई मनाही नहीं है शरिया कानून में। ऐसा कह रही है ये वेबसाइट। जिसका नाम है हलाल एडल्ट स्टोर।

इसे भी पढ़िए- खीरे से गई प्रेमिका की जान!

हलाल एडल्ट स्टोर पर कोई भी एक्स-रेट तस्वीर नहीं होगी। स्टोर दिसंबर में खुला था। तबसे हर उम्र के कस्टमर यहां शॉपिंग कर रहे हैं। अब तक सैकड़ों कपल वेबसाइट से सामान खरीद चुके हैं।

शरिया कानून के मुताबिक मुस्लिम औरतों के लिए हलाल सेक्स टॉय लॉंच!

अंग्रेजी वेबसाइट वाईस ने कुछ मुसलामान औरतों का इंटरव्यू किया। 27 साल की जुबैदा कहती हैं, मैं हिजाब पहनती हूं। इसका ये मतलब नहीं कि मुझे सेक्स को एन्जॉय करना नहीं आता।”

इसे भी पढ़िए- लेडी डायना को भी था सेक्स टॉय का शौक!

नॉटिंघम में रहने वाले बिजनेसमैन हामिद जेब ने खोला है ये ऑनलाइन स्टोर। वेबसाइट पर मात्र 12 प्रोडक्ट बिकते हैं। जिनमें शामिल हैं ‘सिलिकन फिंगर मसागर’ और ‘जी-स्पॉट वॉन्ड’ और ल्यूब्रिकेंट जैसी कई चीजें।

शरिया कानून के मुताबिक मुस्लिम औरतों के लिए हलाल सेक्स टॉय लॉंच!

मेनस्ट्रीम मीडिया से लेकर फिल्मों तक मुसलमान औरतों को धार्मिक और कमजोर दिखाया जाता है। उनकी पहचान को कभी सेक्स से जोड़कर नहीं देखा जाता। जेब की वेबसाइट इस सोच को बदलने का मकसद रखती है। इस्लाम में केवल शादीशुदा लोगों को शारीरिक संबंध बनाने की इजाजत है। पर जेब की मानें तो उनके कस्टमर्स में से 60% सिंगल महिलाएं हैं।

इसे भी पढ़िए- बॉयफ्रेंड की कमी पूरा करेगा सेक्स रोबोट!

तुर्की में कई हलाल सेक्स शॉप पहले से चल रही हैं। जो गवाह हैं इस बात का कि इस्लाम में भी सेक्स को उसी तरह एन्जॉय किया जाता है जिस तरह बाकी धर्म के लोग करते हैं।

शरिया कानून के मुताबिक मुस्लिम औरतों के लिए हलाल सेक्स टॉय लॉंच!

ऐसा स्टोर चलाना आसान नहीं है। सेक्स टॉय भी ‘हलाल’ हो सकते हैं, ये मानने को कई मुसलमान तैयार नहीं हैं। कुछ लोग मानते हैं कि सेक्स का आनंद अपने पार्टनर से ही मिलना चाहिए। इसलिए सेक्स टॉय का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए।

इसे भी पढ़िए- सेक्स डॉल बनी देवदूत, जानिए कैसे?

एक युवा मुसलमान ब्लॉगर का कहना है, “मुझे नहीं लगता मुसलमानों के लिए अलग से सेक्स स्टोर होना चाहिए। इस तरह हम दुनिया को ये संदेश देते हैं कि हम दुनिया से अलग हैं। जबकि ऐसा नहीं है।”

इसे भी पढ़िए- ये सेक्स डॉल लाएंगे ओरिजनल गर्लफ्रेंड भूल जायेंगे!

जेब कहते हैं कि वो आलोचना की परवाह नहीं करते। “अब वक्त आ गया है कि सेक्स को लेकर मुसलमानों की, और मुसलमानों को लेकर लोगों की मानसिकता बदल जाए। मैं उम्मीद करूंगा कि इस साल लोग सेक्स को छिपाने की जगह अपनाएं।”

No more articles