जिन पुरूषों को एक पार्टनर के ना होने का अकेलापन खाता रहता है उनके लिए है एक गुड न्यूज़। अब आ गयी है एक ऐसी डिवाइस जिसकी मदद से वो बिना पार्टनर के ही सेक्स का आनंद उठा सकते हैं

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पॉकेट डिवाइस ईजाद हुई है जिसकी मदद से उन्हें सेक्स पार्टनर की जरूरत महसूस नहीं होगी। स्क्वील एक्सटी नाम की ओरल सेक्स सिमुलेटर बनाने वाले ग्रुप का दावा है कि यह अब तक का सबसे ज्यादा वास्तविक सुख देने वाला ओरल सेक्स ड़िवाइस है।

स्क्वील एक्सटी को रीचार्ज किया जा सकता है, इसे 2011 में महिलाओं के लिए लॉन्च किए गए स्क्वील की तर्ज पर तैयार किया गया है। इस डिवाइस में 10 टर्बो टंग्स हैं जो तीन स्पीड पर गोल घूमती हैं।

ब्रिटेन के सबसे बड़े ऑनलाइन सेक्स टॉय रिटेलर लवहनी ने इस गैजट को तैयार किया है। लवहनी का कहना है यह डिवाइस वॉटरप्रूफ है और पॉकेट में आसानी से रखी जा सकती है। इस डिवाइस के जरिए पुरुष चरम सुख का आनंद ले सकते हैं।

लवहनी में साझेदार नील स्टेलफर्ड ने कहा, ‘बेहतरीन ओरल सेक्स का अनुभव लेने के लिए पुरुषों को अपने बर्थडे जैसे मौकों का इंतजार करने की जरूरत नहीं।’ पुरुषों के सेक्स टॉय के बाजार में 20 पर्सेंट की तेजी को देखते हुए उनका कहना है कि साल 2016 मेल सेक्स टॉय्ज के नाम है।

No more articles