आपने प्रेगनेंट औरत से अक्सर सुना होगा की गर्भ में बच्चे हरकत करते हैं। कभी पैर चलाते है तो कभी अंगडाई लेते है। लेकिन अब जो तस्वीर सामने आई है उसे सुनकर आफ भी हैरान हो जाएंगे। हाल ही में एक प्रेग्नेंट लेडी अपना अल्ट्रासाउंड करवाने गई। जिसमें

सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है। लोग इसे ह और ममता को प्रदर्शित करने वाली सबसे अच्छी तस्वीर बता रहे हैं।

बताया जा रहा है कि पेंसिल्वेनिया के क्रॉयडन में रहने वाली महिला कैरिसा गिल 24 सप्ताह से गर्भवती हैं। वह 11 अप्रैल को अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डॉक्टर के पास रूटीन चेकअप के लिए गईं थीं। यहां डॉक्टर ने जब उनका अल्ट्रासाउंड किया तो पता चला कि उनके गर्भ में जुड़वा बच्चे पल रहे हैं। इन जुड़वा बच्चों का आपस में प्रेम जताने का बेहद मार्मिक अंदाज को अल्ट्रासाउंड मशीन ने कैद किया है। कैरिसा गिल और उनके पार्टनर रैंडी गुड के लिए ये “Awww moment” से कम नहीं था जब उन्होंने अल्ट्रा साउंड में अपनी दोनों बच्चियों को आपस में किस करते देखा। इन बच्चियों के पेरेंट्स ने इस मोमेंट को 3डी टेक्नोलॉजी में कैप्चर कर लिया है।

आप भी देखिए इस वीडियो को

No more articles