18 की उम्र से पहले ही  वर्जिनिटी खो चुके थे ये स्टार्स। 51 साल के हो चुके सलमान खान ने हाल ही में कहा कि उन्होंने अपनी लाइफ में अब तक न तो शादी की है और न ही सेक्स। इससे पहले सलमान करन जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ में भी खुद को वर्जिन बता चुके हैं। सलमान भले ही दावा कर रहे हों कि उन्होंने अब तक सेक्स नहीं किया है लेकिन बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने कम उम्र में ही अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में जो कम उम्र में ही सेक्स कर चुके हैं।

रणबीर कपूर :

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड के चॉकलेट ब्वॉय रणबीर ने अपनी वर्जिनीटी के बारे में बोला था। रणबीर ने माना था कि जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार सेक्स किया था, तो वो केवल 15 साल के थे।

सनी लियोनी :

प्रोफेशन से पोर्न स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने माना था कि उन्होंने केवल 11 साल की उम्र में पहला किस किया था। सनी ने 16 साल की उम्र में पहली बार सेक्स किया था।

रणवीर सिंह :

रणवीर सिंह ने कुछ दिनों पहले अपनी वर्जिनिटी को लेकर काफी खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था, मैंने केवल 12 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। मैंने प्यार या वासना से यौन संबंध नहीं बनाया था बल्कि जिज्ञासा के चलते मैंने अपनी वर्जिनिटी खोई थी। रणवीर ने तो ये भी बताया था कि उन्होंने इस दौरान कौन सा कंडोम यूज किया था।

आगे पढ़िए-

1 2 3
No more articles