पुराने जमाने के राजा महाराजाओं के किस्से तो आपने अक्सर सुने ही होंगे, लेकिन एक बड़े ही अजीबो गरीब नवाब का किस्सा सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। जी हां रामपुर के एक नवाब को मरने के बाद उसकी कब्र ने दफनाने से माना कर दिया था। ये सब बाते सुनकर अजीब और बेबुनियाद लगती हैं लेकिन आपको बता दें कि यह किस्सा सच्चा है और इसके प्रमाण आज भी रामपुर में मौजूद हैं।

दरअसल उत्तर प्रदेश के रामपुर नामक एक जिले में एक “नवाब कल्ब अली खान” थे जिनके बारे में बड़ी ही अजीबो गरीब बाते सुनने को मिलती है।
नवाब कल्ब अली खान के बारे में कहा जाता है यह नवाब बेहद ही वासना लिप्त था। इसके राज्य में जिसका भी निकाह होता था, उसकी पत्नी निकाह के बाद बिदाई से पहले इस नवाब के पास लाई जाती थी। नवाब पहले उस नयी दुल्हन के साथ संभोग करता था और फिर उसे उसके असली पति के पास भेज देता था।

कहा जाता है कि इस नवाब को कभी सेक्स के दौरान संतुष्टि नहीं मिलती थी क्योंकि इसका लिंग लगभग एक हाथ लंबा था और इसी वजह से यह रामपुर की हर नवविवाहित लड़की के साथ उसकी बिदाइ से पहले यौन संबंध बनाता था। नवाब की कुछ नग्न तस्वीरें आज भी रामपुर में राखी हुई जो इन सब बातों का प्रमाण हैं।

जब नवाब की मौत हुई तो उसे दफनाने के लिए क़ब्र में दफनाया गया तो क़ब्र ने नवाब को बाहर के ओर फेंक दिया। दोबारा क़ब्र में लिटाने के बाद भी जब क़ब्र ने उसे बाहर की तरफ फेंक दिया तो इस पर उस नवाब की खड़ी क़ब्र बना कर दफनाया गया।

No more articles