आपने आज तक तो सुना होगा कि किसी इंसान के पेट में दर्द होने पर उस के पेट में या तो कोई परेशानी होती है तो या फिर उसके पेट में कीड़े या कुछ अन्य चीजों के बारे में सुना होगा लेकिन क्या आप ने कभी ऐसा सुना है कि किसी आदमी के पेट में दर्द होने पर उसे पता चलता है कि उस के पेट में खजाने मिले हों नही न लेकिन आज हम आपको ऐसी घटना की जानकारी देने के लिए जा रहें हैं जिसमें एक व्यक्ति के पेट में खजाना मिला है व्यक्ति के पेट में खजाने का मिलना किसी को भी चंकित कर सकता है।

इसे भी पढ़िए- 66 साल बाद पता चला की वो औरत है

इस व्यक्ति का नाम है “राजपाल” और यह व्यक्ति पंजाब के “भटिंडा” में रहता है। इस व्यक्ति को देख कर आज हर कोई चकित है। आइये आपको बताते हैं इस व्यक्ति के पेट में कैसे मिला खजाना। एक दिन राजपाल के पेट में बहुत तेजी से दर्द होना शुरू हो गया और यह दर्द इतनी तेजी से आगे बढ़ा की राजपाल से न ही बैठा जा रहा था और न ही खड़ा हुआ जा रहा था तो इस स्थिति को देख कर राजपाल के परिजन उसको अस्पताल लेकर गए और वहां उसका चैकअप करवाया। डाक्टरों ने चैकअप के बाद में राजपाल के परिजनों को बताया कि इसका अभी ऑपरेशन करना होगा।

इसे भी पढ़िए- इस शख्स के पेट में मिले 40 चाकू, आदमी को जिंदा देखकर हैरान हैं डॉक्टर

इसके बाद में राजपाल का ऑपरेशन किया गया और ऑपरेशन के दौरान डाक्टर भी चकित रह गए क्योंकि राजपाल के पेट से उन्होंने 142 सिक्के तथा 150 पेन रिफिल और कई इलेक्ट्रिक सेल साहित कई और वस्तुए निकाली जिनमें बहुत सी सुइयां भी थी। राजपाल का कहना है कि वह इस प्रकार की बहुत सी चीजें खाने के साथ में खा जाता था जिसके कारण ये सारी चीजें उसके पेट में जमा हो गई थी।

No more articles