हर कोई अपनी शादी में सबसे अलग दिखना चाहता है और ये भी चाहता है की उसका पार्टनर उसे देखकर बस पागल ही हो जाए। लेकिन तब क्या हो जब सरेआम दुल्हन के हुस्न का जादू दूल्हे के सिर चढ़ जाए और वो बेकाबू हो जाए।
दुल्हन के हुस्न का दूल्हे पर चढ़ा ऐसा जादू की दूल्हा हो गया बेकाबू!

जी हां हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हे पर उसकी दुल्हन ने शादी के बाद हो रहे एक डांस कार्यक्रम में कुछ ऐसा जादू कर दिया कि समारोह में मौजूद लोगों की आंखे खुली रह गईं। इस वीडियो को देखकर आपकी खुद ही बोलती भी बंद हो जाएगी। आपको बता दें कि इस वीडियो में दुल्हन जिस तरह से दूल्हे को हवा में रोक देती है, वो बेहद रोमांचक और आश्चर्य भरा है। हालांकि ये किसी को नहीं पता कि ये जादू है, हाथ की सफाई या फिर कुछ और। इस युवा जोड़े को देख रहे लोग ताली बजाते हुए बाकायदा चीख पड़ते हैं।

ये वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है जस्टिन विलमेन (Justin Willman) ने। ये वीडियो खुद उनकी शादी के बाद के कार्यक्रम का है।
वीडियो में इस जादू को अंजाम देने वाली महिला उनकी पत्नी जिलिअन सिपकिन्स (Jillian Sipkins) हैं। कैलिफॉर्निया के मलिबू में ये वीडियो फिल्माया गया है। क्यों है ना मजेदार वीडियो चाहिए अब आप भी देखिये इस दिल छु लेने वाले विडियो को।

No more articles