इस होटल में संभल कर जाना, यहां खाना सर्व करते हैं भूत

होटल

इस होटल में संभल कर जाना, यहां खाना सर्व करते हैं भूत। अक्सर जब भी आप बाहर खाना खाने जाते है तो होटल या रेस्टोरेंट में खूबसूरत वेटर आपके लिए खाना परोसते हैं लेकिन, तब क्या हो जब रेस्टोरेंट में खाना भूत-प्रेत परोसे? जी हां आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताएंगे जहां खाना वेटर नहीं बल्कि भूत-प्रेत परोसते हैं। जो लोग इस रेस्टोरेंट में खाना खाने आते है वे लोग लाशों के बीच खाना खाते हैं।

चौंक गए ना आप, लेकिन यह बात बिल्कुल सच है। भूत-प्रेतों का ये रेस्टोरेंट स्पेन में है और इस रेस्टोरेंट का नाम है ला मासिया एंकांटडा। इस डरावने रेस्टोरेंट में जो लोग खाना खाने आते है उनका स्वागत खून से रंगे चाकूओं से किया जाता है। आप भी ये सोच रहे होंगे कि क्या सच में ऐसा है और अगर है तो क्या लोगों को वहां जाने से डर नही लगता? दरअसल इस रेस्टोरेंट के कर्मचारी भूत-प्रेत बनकर काम करते हैं। इस तरह से लोग मनोरंजित तो होते ही है साथ ही रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारियों को भी ग्राहकों का इस तरह मनोरंजन करना अच्छा लगता है। इस रेस्टोरेंट में लोग भी डराने का हर संभव प्रयास करते हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए वीडियो-

इस रेस्टोरेंट का शो 3 घंटे चलता है। यहां 60 सीटें हैं और खाना खाने के लिए आपको पहले से ही बुकिंग करवानी होती है। लेकिन अगर आपका दिल कमजोर है तो आप इस रेस्टोरेंट में नही आ सकते क्यों कि दिल और अस्थमा के मरीजों का आना मना है। इसके अलावा गर्भवती महिलाओं और विकलांगों का प्रवेश भी वर्जित है। अगर आप भी आजमाना चाहते है आपने डर को तो जरूर आइएगा इस डरावने रेस्टोरेंट में।

 

 

No more articles