मछ्ली के पेट से 4 दिन बाद जिंदा निकला मछुवारा। एक आदमी मछ्ली के पेट के सही सलामत जिंदा निकला। सुनकर आप भी चौंक गए ना आप लेकिन सच है ये वर्ल्ड न्यूज डेली की रिपोर्ट के मुताबिक, 56 वर्षीय स्पेनिश मछुआरा लुइगी मार्क्वेज़ रोजाना की तरह समुद्र में मछली पकड़ने के लिए समुद्र में गया लेकिन तुफान के चलते उसकी नाव लापता हो गई और उसके साथ मछुवारा भी समुद्र में गायब हो गया था और कई दिनो तक सर्च ऑपरेशन करने के बावजूद भी लुइगी मार्क्वेज़ के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया था। लेकिन इसके घटना के चार दिन बाद अचानक लुइगी सही सलामत मिल गए, लेकिन इनके घूम होने की कहानी और भी रोचक है जानकर आप भी यही कहेंगे की मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है और जिसकी मौत नहीं लिखी होती है वो किसी के लाख चाहने से भी नहीं मारता है।

इसे भी पढ़िये- बाप रे, ये मछ्ली खाती है इंसान के प्राइवेट पार्ट!

मछ्ली के पेट से 4 दिन बाद जिंदा निकला मछुवारा!

source

जी हां लुइगी मार्क्वेज़ से पूछा गया कि वह कैसे बचा तो उसने बताया कि तुफान में उसकी नाव फंस गई थी और इस बीच व्हेल ने उसे अपना शिकार बना लिया था वह तीन दिनों तक व्हेल के पेट में ही था। उसने बताया कि वो अपनी घड़ी की रोशनी से पता लगाता था कि वो व्हेल के पेट में कहां है।

इसे भी पढ़िये- पेट में पल रही थी जलपरी! मां करवा दिया गर्भपात

लुइगी ने बताया कि व्हेल जो छोटी मछलियां खाती थी तो वह उसके पेट में मौजूद उन छोटी मछलियों को खाकर ही गुजारा करता था।

उसने वर्ल्ड न्यूज डेली को बताया कि ये जिंदगी के सबसे संघर्ष के दिन मैने जीये। जहां हर जगह सिर्फ अंधेरा था और मैं ठंड से कांप रहा था, मछुआरे ने बताया कि तीन दिन वो व्हेल के पेट में रहा और चौथे दिन व्‍हेल ने उसे खुद ही पेट से निकाल दिया।

इसे करिश्मा कहे या किस्मत लुइगी मार्क्वेज़ सही सलामत व्हेल मछ्ली के पेट से चार दिन बाद जिंदा निकले।

No more articles