आप कभी रेस्टोरेंट में जाते हैं और वहां आपको खाने के साथ कॉकरोच घुमते दिखते है तो आप क्या करेंगे। जाहिर सी बात है आप इसकी शिकायत करेंगे। ऐसा ही कुछ अर्पण वर्मा ने किया, जयपुर हवामहल के पास स्थित एक सीसीडी आउटलेट में उन्होंने वहां के कर्मचारी को बताया कि फ्रिज में खाने की चीजों के पास कॉकरोच है। ऐसा कहने के बाद वहां मौजूद महिला कर्मचारी ने अर्पण वर्मा पर गुस्साया और थप्पड़ जड़ दिया।

बता दें कि अर्पण वर्मा नाम के एक लॉ स्टूडेंट के मुताबिक सीसीडी के आउटलेट में रखी फ्रिज में कम से कम 10 कॉकरोच खाने की चीजों के पास थे।

जानकारी के मुताबिक, अर्पण अपने कुछ दोस्तों के साथ कैफे कॉफी डे आउटलेट पर गए और ग्रीन ऐप्पल सोडा खरीदा। जिस फ्रीज से उन्हें सामान दिया गया उसमें कॉकरोच दिखाई पड़े। यहां खाने-पीने के और भी प्रोडक्ट रखे हुए थे। अपर्ण ने तुरंत इसकी शिकायत वहां काम करने वाले कर्मचारी से की और अपना ऑर्डर वापस कर दिया। संज्ञान में लाए जाने के बाद भी कर्मचारी लगातार इसी फ्रिज से प्रोडक्ट दूसरे ग्राहकों को भी बेच रहे थे। अर्पण ने दूसरे ग्राहकों को भी इस बारे में बताया जिसके बाद अन्य ग्राहकों ने भी सामान खरीदने से इंकार कर दिया। इसपर वहां काम करने वाली महिला कर्मचारी गुस्सा हो गई और अर्पण को वहां से चले जाने को कहा। अपर्ण और महिला कर्मचारी ने एक दूसरे की वीडियो बनाना शुरू कर दिया। अपर्ण ने अपनी वीडियो में बताया कि किस तरह कंपनी के Menu कार्ड के जरिए उस हिस्से का ढंका हुआ था जहां से कॉकरोच दिख रहे थे। उसने महिला कर्मचारी की ओर भी कैमरा किया और बताया कि वह उनसे बहस कर रही थी। इतनी ही देर में महिला ने अर्पण को थप्पड़ जड़ दिया।

No more articles