जैसा की आप सब जानते ही हैं चीन आपने अजीबों गरीब कारनामों के लिए पूरे वर्ल्ड में फेमस है, लेकिन इस बार जो चीन ने किया है वो बेहद हैरान करने वाला हैं। इसके साथ ही ये भी सोचने वाली बात है की यंग लड़के लड़कीयों में ये चलन जोरो शोरो से हैं।

इस खास काम के लिए ये कंपनी कोई कीमत भी नहीं ले रही बल्कि आपको मनचाहे पैसे मिलेंगे। आजकल पैसे तो हर कोई कमाना चाहता है, इसके लिए अगर इतना आसान काम करने को मिल रहा तो कोई भी झट से तैयार हो जाए। सबसे बड़ी बात है कि कोई मेहनत नहीं करनी इस खास काम के लिए, इस कंपनी को बस आपकी मर्जी चाहिए।

चीन की इस कंपनी के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। ये कंपनी अब भारत के लड़कों को भी एक खास काम के लिए अॉफर दे रही है। इस काम को जानने के बाद इंडिया का हर लड़का इस काम के लिए हां कर देगा।

दरअसल चीन की एक कंपनी जवान लड़के लड़कियों को एक खास काम के लिए पैसे दे रही है। कंपनी उन्हें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फेक फ्रेंड बनाने के लिए पैसे दे रही है। मतलब ये कि अगर आप चाहें तो इस कंपनी में अपना नाम रजिस्टर करवाके अपनी फोटोज क्लिक करवा सकते हैं।

आपकी एक सेल्फी से आपकी फ्रेंड लिस्ट बढ़ जएगी। आपके हर फोटोज पर 100 प्लस में लाइक्स होंगे। आप सोशल मीडिया पर छा जाएंगे। ये कंपनी सिर्फ आपकी एक अच्छी सेल्फी लेती है और इसी बात की रकम मिलती है। इसके साथ ही ये फोटोज इतनी अच्छी होनी चहिए कि आपको ढेर सारी फ्रेंड रिक्वेस्ट रोज मिले तभी जा कर आपको ढेर सारे पैसे भी मिलेंगे।

No more articles