सेक्स के दौरान ये कपल करता है ऐसा काम सुनकर आपके भी हाथ पांव ढिले हो जाएंगे। अब तक आपने कई प्यार करने वाले देखे होंगे लेकिन आपने शयाद ही कहीं सुना हो और देखा हो. जी हां आज तक आपने प्यार जताने के कई तरीके जैसे सरप्राइज देना, गिफ्ट देना, रोमांटिक ट्रिप पर जाना ऐसा ही कुछ देखा होगा, लेकिन टेक्सस का रहने वाला ये कपल अपने प्यार को जताने के लिए इतने खतरनाक काम को अंजाम देता है जिससे इनकी जान भी जा सकती है, फिर भी ऐसे खतरनाक काम को शौक से करता है।

दरअसल इस कपल ने प्यार जताने के एक अजीबोगरीब तरीका ढूंढ़ निकाला है, जिसे आप कभी न आजमाएं वरना अंजाम बुरा ही होगा। ब्वॉयफ्रेंड का नाम टिम जो 31 साल का है, उसकी गर्लफ्रेंड ‘ली’ जो 20 साल की है। ये दोनो एक दूसरे के प्यार में इतने पागल हैं कि कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं।

टिम और ली एक दूसरे को बेल्ड या रेजर से पहले काटते हैं और एक दूसरे का खून पीते हैं। इसने पूछे जाने पर कि ये ऐसा क्यों करते हैं तो इनका जवाब मिला कि ‘ये काम सेक्स करने से ज्यादा बेहतर है’ टिम और ली रिलेशनशिप में आने से पहले ही वैम्पायर वाली हरकतें करते थे लेकिन अब दोनों को एक वजह मिल गई है। रोज एक दूसरे को काटते हैं और खून पीते हैं ।

इनका मानना है कि ऐसा करने से उनका रिलेशन कभी टूटेगा नहीं। हालांकि कई लोगों ने ये भी कहा कि ऐसा करने से एचआईवी संक्रमण के चांसेज बढ़ जाते हैं लेकिन उनका कहना है कि हम अपने रिलेशन को एक स्तर तक पहुंचाने के लिए ऐसा करते हैं, हमें नहीं परवाह कि क्या होगा। हालांकि उनका ये भी कहना है कि ब्लड को सिरिंज से लेते समय वो कई सावधानियां बरतते हैं और एचआइवी टेस्ट भी करवाते रहते हैं। दोनो ने कहा कि उन्हे ऐसा करना बेहद पसंद हैं और यही कारण है की अब वो दोनो अगले साल तक शादी के बंधन में बंधेंगे।

No more articles