एक ऐसा मेला जहां होता है खुले आम सेक्स। अरे चौंकिए गए आप, लेकिन ये सच है। अपने कई मेलों के बारे में सुना होगा जहां लोग मनोरंजन के लिए आते हैं। लेकिन ऐसा भी मेला है जहां लोगो का मनोरंजन सिर्फ सेक्स से होता हैं। यहां दूर दूर से लोग सेक्स का आनंद लेने आते हैं। हालांकि कई लोगो को यह बात थोड़ी अटपटी और गंदी लगे लेकिन ये समारोह नेवादा रेगिस्तान के ब्लैक रॉक सिटी में बर्निंग मेन महोत्सव के नाम से बहुत फेमस है। यहां आने वालों के लिए यह मेला बेहतर सेक्स सम्मेलन के अलावा कुछ नहीं है। लेकिन इस समारोह में एंट्री के लिए आपके पास एक पार्टनर का होना जरूरी है क्योंकि बिना पार्टनर आपको इस मेले में एंट्री नहीं मिलेगी।
सन मेगज़ीन के अनुसार, इस वार्षिक आयोजन में हजारों लोगों एक हफ्ते के लिए इस जगह पर इकट्ठा होते हैं, और ओपन सेक्स का मजा लूटते हैं।

इसे भी पढ़िये- यहां छह साल की उम्र में बच्चे लेते हैं सेक्स का आनंद

एक ऐसा मेला जहां होता है खुले आम सेक्स!

source

यहां हर कोई आमंत्रित होता है। आपको यहां कई तरह के लोग मिल जाएंगे जैसे स्ट्रेट, गै, लेसबियन, बाय, मोनोगमौस, या फिर वे जिन्हे कई पार्टनर के साथ सेक्स करना अच्छा लगता है।

एक ऐसा मेला जहां होता है खुले आम सेक्स!

source

यहां 5,000 से अधिक जोड़ों कथित तौर इकट्ठे होते हैं। यहां कई गुंबद नुमा छोटे- छोटे सेक्स तम्बू बने हैं जहां लोग फ्री में रुक कर किसी के भी साथ सेक्स कर सकते हैं। इस पर यहां कोई रोक टोक नहीं है। इन तंबुओं में आपको फ्री बेड, फ्री तौलिए, फ्री चादर और कुशन मिलेगा।

एक ऐसा मेला जहां होता है खुले आम सेक्स!

source

इस समारोह में आपको एंट्री तो पार्टनर के साथ ही मिलेगी हालांकि अंदर जा कर आप पार्टनर बदल भी सकते हैं। हालांकि यहां बनाए गए गुंबद पर ऐसे लोगो का कब्जा ज़्यादा रहते है जो 2 से ज़्यादा पार्टनर के साथ सेक्स करते हैं। इस मेले में सेक्स से जुड़ी उन तमाम चीज़ें मिलती हैं जिसका उपयोग उन खास समय को और भी खास बना सकता हैं। जैसे की चादरें, couches, कंडोम और आज के सेक्स टॉय से लेकर, पुराने जमाने की सेक्स टॉय तक सब इस तम्बू में आपको मिल जाएगा। और तो और जिन लोगो को कामुक मालिश का शौक हैं उनके लिए ये जगह जन्नत है।

एक ऐसा मेला जहां होता है खुले आम सेक्स!

source

No more articles