महंगाई के इस जमाने में लोअर और मीडिल क्लास लोगों को अपना घर संभालना भारी पड़ रहा है। ऐसे में अगर किसी दुकानदार ने अपने ग्राहकों को एक दिन के लिए फ्री में सामान देने की घोषणा की तो क्या होगा? जाहिर है उस दुकान पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ेगी। जी हां, ऐसा हुआ लिंकन में स्थित एक सुपर मार्केट में। जहां ग्राहकों ने महज चार मिनट में पूरी तरह खाली कर सारा सामान ले गए। उन्हें यह मौका तब मिला जब वो सामान खरीदने के लिए इंटनेट पर अच्छी डील्स् सर्च कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने जिंदगी में एक बार मिलने वाले मौके को देखा।

download

दरअसल लिंकन में स्थित एक सुपर मार्केट ने अपने फेसबुक विज्ञापन पर सबकुछ फ्री में देने का दावा किया था जिसके बाद हजारों की संख्या में ग्राहक यहां पहुंचे और सिर्फ चार मिनट में पूरा बाजार खाली कर रवाना हो गए। नेट्टो नामक यह बाजार बंद होने वाला था और इसके पहले कंपनी ने अपने ग्राहकों को सबकुछ फ्री देने का वादा किया।

यह देखते ही सुबह 10 बजे खुलने वाले स्टो्र में जाने के लिए हजारों लोग पहुंच गए। कंपनी ने स्टोर को 12 बजे तक खुला रखने का प्ला‍न बनाया था ताकि ग्राहक आकर आसानी से सामान ले जा सकें लेकिन सिर्फ चार मिनट लगे और लोग ट्रॉली भर-भरकर सामन अपने घर ले जाने लगे।
एक ग्राहक ने कहा कि मैं थोड़ा लेट हो गया लेकिन मुझे काफी सारे फ्रोजन चिप्स मिले हैं। नेट्टो ने इससे पहले एक लोकल अनाथालय से भी संपंर्क किया था ताकि खाने की चीजें बर्बाद ना हों और जरूरतमंदों तक पहुंच जाएं।

No more articles