परफ्यूम की खुशबू में मदहोश हो कर सरेआम न्यूड हो गई ये एक्ट्रेस। चौंकिए नहीं क्योंकि ये खबर एकदम सच है। मशहूर इंग्लिश एक्ट्रेस सिंड्रेला स्टार लिली जेम्स, ब्रिटिश कंपनी के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने के लिए पूरी तरह से न्यूड हो गई हैं। माई बरबेरी नाम के एक नए परफ्यूम के लिए उन्होने अपने पूरे कपडे उतार दिए। उन्होंने इस परफ्यूम के ब्लैक फ्रैग्नेंस परफ्यूम के एड के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है। और उन्होंने अपनी न्यूड फोटोज इंस्टाग्राम पर भी अपलोड की हैं।

इसे भी पढ़िये- अकेले होने पर लड़कियां सोचती हैं ये बातें! आप भी जानिए

source

source

इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा शेयर की गई फोटो में उन्होंने ब्लैक कलर की अंडरवियर के अलावा कुछ भी नहीं पहना है। इसमें वह माई बरबेरी परफ्यूम का एड करती दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने सोशल साईट पर इस परफ्यूम के एड का वीडियो भी शेयर किया है।

source

source

लिली जेम्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस फोटोशूट की एक क्लिप शेयर की है। जिसमें वो काफी हॉट और सेक्सी दिखाई दे रही हैं। एड में एक्ट्रेस धीरे-धीरे अपने कपड़े उतारती हैं। उस समय उनकी हॉटनेस को संभाले रखना काफी मुश्किल है।

लिली जेम्स का कहना है कि इस एड के लिए पोज देना कपड़े उतारने से भी ज्यादा आसान है। मैं फोटोशूट में बहुत सेक्सी और सिड्यूस करने वाली दिखना चाहती थी। जिसमें काफी हद तक कामयाब भी रही।

 

No more articles