दुनिया घूमने का अरमान किसका नहीं होता। हर व्यक्ति दुनिया घूमना चाहता है, लेकिन बहुत ही कम लोग अपने इस सपने को पूरा कर पाते हैं। मरीना पीरो नाम की एक महिला इन दिनों अपना यह सपना पूरा करने निकली है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस सफर में उसका एक साथी भी है और वह है उसका प्यारा सा पालतू डॉग।

मरीना का दुनिया देखने का शौक जब जुनून बन गया तो वह अपनी पुरानी कार लेकर ही निकल पड़ी। मरीना ने अपनी इस कार को इस तरह सजाया है कि वो किसी घर से कम नहीं लगती। साथ ही अपने डॉग को भी लेकर निकली हैं। वे अपने डॉग से इतना प्यार करती है कि उसे हर समय अपने साथ रखती है। इटली में जन्मी मरीना फिलहाल यूके में रहती है।

मरीना की यात्रा की खास बात यह है कि उसने लगातार दो माह तक अपनी कार पर खुद काम कर उसे ऐसा बनाया है। इस कार में घर की सारी सुविधाएं मौजूद हैं। उन्होंने कार को एलईडी लाइट और अपनी कारीगिरी से काफी खूबसूरत सजाया है। इस कार में घर जैसे ही पर्दे लगाए गए हैं। कार के अंदर आरामदायक और खूबसूरत बिस्तर लगा हुआ है। कार में छोटा सा किचन भी है।

हालांकि मरीना चाहती तो विमान से भी यात्रा कर सकती थीं, लेकिन वो अपने डॉग को भी इस यात्रा में साथ रखना चाहती थी। मरीना कहती हैं कि बस, ट्रेन और प्लेन कंपनियां डॉग्स के सफर को स्वीकार नहीं करते और मैं अपने डॉग के बिना इस सैर पर नहीं निकलना चाहती थी।

No more articles