उम्र कुछ नहीं थी लेकिन प्रेमी के साथ जमकर सेक्स किया और जब बच्चा पैदा हुआ तब… , अमृतसर के कंबो थाने के अधीन आते नोशहरा कलां गांव में नवजात बच्चे का शव मिला तो इलाके में सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि बच्चा कुंवारी युवती के प्रेम संबंधों के कारण पैदा हुआ। बाद में युवती ने मां बनने पर बच्चे को फेंक दिया और फरार हो गई। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने दावा किया है कि आरोपियों का जल्द पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। नौशहरा कलां गांव निवासी किशन बलदेव सिंह शर्मा ने कंबो थाने की पुलिस को बताया कि वह वीरवार को अपने खेतों की तरफ जा रहे थे। रास्ते में उनकी नजर खेत में पड़े हुए घास पर पड़ी। वहां लावारिस हालत में नवजात बच्चे का शव पड़ा हुआ था। वह तुरंत मौके पर पहुंचे तो देखा कि शव नवजात लड़के का है।

उन्होंने तुरंत अपने गांव के लोगों के साथ साथ पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस अब आस-पास के क्षेत्रों में डॉक्टरों व लेबोरेट्री की जांच करेगी कि पिछले दिनों किन- किन महिलाओं गर्भ की जांच करवाई थी और उन महिलाओं व उनके बच्चों की जांच की जाएगी। दाई का कार्य करने वाली महिलाओं की भी जांच की जा रही है।

एएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि पुलिस की एक टीम आसपास लगते गांवों में काम करने वाली दाइयों, अस्पतालों की लिस्ट तैयार कर रही है, ताकि घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों तक किसी तरह पहुंचा जा सके। यह भी पता चला है कि उक्त जघन्य अपराध का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस अपनी गुप्तचर व्यवस्था का भी सहारा ले रही है। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है। इसके साथ ही बच्चे के डीएनए के लिए सेंपल लेकर हैदराबाद की लेबोरेटरी भेजा गया है।

No more articles