पति के सामने ही पत्नी के साथ उसने किया ऐसा काम कि वो चीखती रह गई , फतेहपुर शहर क्षेत्र के राधानगर इलाके में सोमवार को देर रात बाइक सवार दंपती को लुटेरों ने रोककर नकदी व सोने की चेन लूटने का प्रयास किया। हालांकि बाइक सवार ने किसी तरह डायल 100 टीम को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही आस पास रही पीआरवी टीम मौके पर पहुंचकर दो लुटेरों को बाइक समेत धर दबोचा। पीड़ित दंपती की तहरीर पर आरोपियों पर मुकदमा कायम कर लिया गया है।

गाजीपुर थाने के मलाका गांव निवासी बबलू कुमार अपनी पत्नी पूनम के साथ बाइक से सोमवार को कहीं गए थे थे। बताते हैं कि देर रात दस बजे वह शहर क्षेत्र से राधानगर होते हुए अपने गांव जा रहे थे। राधानगर चौकी के समीप ही बाइक सवार दो लुटेरों ने उक्त दंपती की बाइक रुकवा ली। फिर लूटपाट का प्रयास करते हुए छिनैती करने लगे। उतने में ही बबलू ने बाइक खड़ी कर डायल 100 टीम को सूचना दे दी। छीनाझपटी के बीच ही पीआरवी टीम मौके पर पहुंचकर दोनो लुटेरों को धर दबोचा। पीड़ित बबलू व उनकी पत्नी पूनम का कहना था कि उक्त दोनो लुटेरे नकदी व जेवरात लूटने के लिए छिनैती कर धमकी दे रहे थे।

शहर कोतवाल दीपक पांडेय का कहना था कि लूट का प्रयास करने वाले मुकेश चौहान पुत्र राम-देवीगंज कोतवाली व अमरेंद्र पुत्र चंद्रभान -मिशन अस्पताल के समीप कलक्टरगंज कोतवाली के खिलाफ धारा 393, 504 आईपीसी के तहत मुकदमा कायम कर उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया है। कहा कि लुटेरों के पास से एक बाइक भी मिली है।

No more articles