बॉयफ्रेंड से ये काम करवाना चाहती हैं गर्लफ्रेंड। अक्सर रिलेशन में आने के बाद हर लड़की के दिल में कुछ ऐसी बातें छुपी होती हैं जो वह अपने जीवनसाथी से कराना चाहती है लेकिन अपने पार्टनर्स से कह नहीं पाती या फिर कहने में झिझकती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अनकही बाते बताने जा रहे हैं।

लड़कियों के लिए सबसे बड़ी बात यह होती है कि वे लड़कों से ज्यादा केयर करने की उम्मीद करती हैं। लड़ेकियों को केयर करने वाले लड़के बहुत पसंद होते हैं। लड़कियां की पसंद ऐसे लड़कों होते हैं, जो टाइट जींस पहनते हैं। ऐसे पुरुष उन्हें अट्रेक्ट करते हैं।

हर लड़की चाहती हैं कि उनका पार्टनर रोमांटिक हो। रिश्ता नया हो या पुराना महिलाओं की ये ख्वाहिश होती है कि पुरुष उनके साथ लवर की तरह ही पेश आएं। पूरी जिंदगी हनीमून से लगनी चाहिए। वे चाहती हैं पुरुष उनकी कमियां भी बताएं। उन्हें लगता है कि जो उन्हें प्यार करता है, वह उन्हें सही-सही बात बताएगा।

तारीफ सुनना किसे पसंद नहीं होता। लड़कियों की पसंद भी यही होती हैं, उन्हें भी तारीफ सुनना बेहद पसंद होता है। वे चाहती हैं उनका ब्वॉयफ्रेंड या लाइफ पार्टनर उनकी दिन भर में कम से कम 5 बार तारीफ करे। जैसे उनकी ड्रेस, लुक्स या फिर उनका किया गया कोई भी काम, खासतौर से जो उन्होंने आपके लिया किया हो। आमतौर पर लड़कियां की पसंद ऐसे लड़के होते हैं जो इंटीमेट होने के दौरान उन्हें बच्चों की तरह प्यार करें।

No more articles