भारत का मोस्ट वॉन्टेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पर नज़र रखने के लिए मोदी सरकार ने बनाया है एक ‘स्पेशल 50’ प्लान।

जी हां, मोदी सरकार ने उसके काले कारोबार पर लगाम लगाने के लिए पूरा प्लान तैयार कर लिया है। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक दाऊद के काले कारोबार और उसकी गतिविधि पर नजर रखने के लिए 50 लोगों की टीम काम कर रही है। इस टीम में रॉ, ईडी, समेत कई और एजेंसियों के अधिकारी शामिल हैं।

खबरों की माने तो दाऊद बहुत बीमार है। वह पिछले कुछ महीनों से कहीं भी मूवमेंट नहीं कर पा रहा है। यहां तक की वो कोई फोन भी अटेंड नहीं कर रहा है। कराची में वह और उसका पूरा परिवार बुलेट प्रूफ गाड़ी में चलता है। इसके लिए दुबई से छह कस्टमाइज बुलेट प्रूफ लैंड क्रूजर कार खरीदी गई है। इस समय दाऊद कराची में शेख हनीफ मर्चेन्ट के नाम से लोगों के बीच में जाना जाता है।

दाऊद के सभी फोन कॉल्स उसकी पत्नी मेहजबीन शेख अटेंड करती है। मेहजबीन कराची के पते DC-13, ब्लॉक-4, KDA, SCH-5 में रहती हैं। यही नहीं दाऊद का संदेश अगर कराची के बाहर भी किसी को देना होता है तो वो दाऊद खुद न देकर अपनी पत्नी मेहजबीन शेख से दिलवाता है।

भारत सरकार के ब्लू प्रिंट तैयार करने के बाद इस पर 50 अधिकारियों की टीम काम कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, खुफिया विभाग के अफसरों के साथ साथ रॉ, ईडी, इनकम टैक्स, एफआईयू और सीबीआई की संयुक्त टीम काम कर रही है।

 

No more articles