केरल में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हिल जाएंगे। 23 साल की लॉ स्टूडेंट द्वारा धारदार हथियार से साधु के प्राइवेट पार्ट को काटने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पिछले आठ साल से साधु उसके घर में ही उसके साथ रेप कर रहा था। वह जब 16 साल की थी तो आरोपी ने सबसे पहले उसके साथ रेप किया था। स्वामी उसके मां के मिलने के बहाने आकर उसकी बेटी के साथ रेेप करता था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केरल के कोल्लम में स्थित पनमाना आश्रम में रहने वाला स्वामी गणेशानंद पीड़िता की मां से रोजाना मिलने के बहाने उस लड़की के साथ रेप करता था। उस पीड़िता ने आरोप लगाया है कि ये पाखंडी स्वामी उसके साथ आठ सालो से रेप करता हुआ रहा है। जब वो पीड़िता16 साल की थी तो स्वामी ने उसके साथ जबरदस्ती की और उसे डराया धमकाया भी था। जिससे पीड़िता को किसी को बताने के लिए स्वामी ने मना कर रखा था।

थाने में महिला द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी स्वामी गंगेशानंद कोल्लम के पनमाना आश्रम का सदस्य है। उसकी उम्र 54 साल है। शुक्रवार की रात को आरोपी ने एक बार फिर से उसके साथ रेप की कोशिश की लेकिन इसके बाद उसने एक धारधार हथियार से स्वामी के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया।

वारदात के तुरंत बाद घायल आरोपी को लेकर पुलिस ने त्रिवेंद्रम को हॉस्पिटल में इलाज कराने ले गए, पुलिस उसे वहा ले गई जहां उसका सर्जरी हुआ था। हालांकि अहस्पताल के डॉक्टरो ने बताया कि उसका प्राइवेट पार्ट 90 प्रतिशत कट चुका था। जिससे उसका प्राइवेट पार्ट नही जुड़ सकता है। आरोपी साधु के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्‍कार) और पॉक्‍सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है। स्वामी ने बयान में लिखा है कि मैंने खुद ही अपने प्राइवेट पार्ट को काटा है। हांलाकि पुलिस ने स्वामी को अपने हिरासत मे ले किया है। ओर उस पीड़िता को भी हिरासत मे ले लिया क्योकि उस पीड़िता सबकुछ पता होने के वाबजुद उसने किसी को बताया नही।

No more articles