प्रेमिका के साथ प्रेमी अक्सर बनाता था शारीरिक संबंध, एक दिन प्रेमिका ने कर दिया काम तमाम , बस्ती के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के अधेड़ी गांव निवासी युवक राजेंद्र प्रसाद यादव उर्फ झीने पुत्र भगवान दास की हत्या की गई थी। हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी प्रेमिका ने कराई थी। पुलिस के अनुसार राजेंद्र को कुआनो नदी में डुबोकर मारा गया था। पुलिस ने प्रेमिका और उसके एक रिश्तेदार को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

जांच में पता चला कि राजेंद्र का किसी महिला से संबध था। ऐसे में प्रभारी एसपी रोहित मिश्र की ओर से एसओ रामअशीष यादव की अगुवाई में टीम का गठन किया गया। एसआइ मोहम्मद नसीम, सिपाही रूदल प्रजापति, कामेश्वर गौड़, जनार्दन प्रजापति, हरेंद्र यादव, महिला सिपाही चांदनी शुक्ला को शामिल किया गया। टीम ने सर्विलांस के माध्यम से चंमरहुआ गांव की महिला मंजू भर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। उसने कबूल किया कि राजेंद्र उर्फ झीने का उसके साथ संबंध था।

वह उसके साथ भागने के लिए दबाव बनाता रहता था, जिससे वह आजिज आ चुकी थी। उसने इसकी जानकारी अपने पिता को दी। इसके बाद पिता बजरंगी और अपने एक रिश्तेदार के साथ मिलकर उसने राजेंद्र की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में मंजू, उसके पिता और रिश्तेदार के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मंजू और उसके रिश्तेदार सुरतागढ़ निवासी लालू उ़र्फ विजय कुमार को गिरफ्तार कर सीजेएम शैला की अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनो को जेल भेज दिया गया। तीसरा हत्यारोपी बजरंगी फरार है।

घटना का खुलासा करते हुए सीओ सिटी ने बताया कि अधेड़ी निवासी राजेंद्र प्रसाद यादव पुत्र भगवानदास घर से 17 मार्च को मामा के घर जाने की बात कह कर निकला था। देर रात तक वह अपने मामा के घर नहीं पहुंचा तो परिजन परेशान हो गए। काफी खोज बीन के बाद भी उसका पता न चलने पर थाने में 19 मार्च को मृतक के पिता भगवान दास की तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज की गई। ग्रामीणों ने नदी किनारे मिले झीने के चप्पल के आधार पर अनहोनी की आशंका जताई थी। पुलिस को भी मामला हत्या का लगा।

 

No more articles