मेरी गर्लफ्रैंड से शादी करने की सोचना भी मत, नहीं तो तुम्हारा जो हाल होगा, मंगेतर को दी धमकी , फर्रुखाबाद में शादी के 15 दिन ही शेष बचे हैं। इसी बीच प्रेमी ने मंगेतर को फोन कर युवती से शादी करने पर हत्या की धमकी दी। भयभीत मंगेतर के पिता ने पुलिस अधीक्षक की चौखट पर दस्तक दी। एसपी ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया।  फिलहाल भयभीत वर पक्ष असमंजस में है। गुरुवार को युवक के पिता ने घटना के संबंध में एसपी को प्रार्थनापत्र दिया। उन्होंने शादी का समय कम बताते हुए आरोपी का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाकर कार्रवाई की मांग की। एसपी ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया।

राजेपुर थाना क्षेत्र के गांव गांधी निवासी युवक हरियाणा स्थित एक बाइक कंपनी में नौकरी करता है। उसकी शादी जनपद हरदोई के पचदेवरा थाना क्षेत्र के एक गांव में तय हुई है। इसी माह के अंतिम सप्ताह में बरात जानी है। 10 अप्रैल को युवक के पिता के पास एक फोन आया और युवक से बात कराने को कहा। पूछने पर नाम न बताकर उसने खुद को युवक का दोस्त बताया। पिता ने उसे बताया कि उनका पुत्र घर पर नहीं है, वह ड्यूटी पर हरियाणा में है।

दूसरे दिन उसी व्यक्ति ने पुन: फोन कर पिता से युवक का नंबर पूछा। पिता ने बेटे से बात कर उसे नंबर दे दिया। 12 अप्रैल को उसी व्यक्ति ने युवक को फोन कर कहा कि तुम जिस युवती से शादी कर रहे हो, वह उसकी प्रेमिका है। वह प्रेमिका के साथ कोर्ट मैरिज कर चुका है। उसने फिल्मी अंदाज में धमकी देते हुए कहा कि यदि बरात लाए तो डोली की जगह वहां से अर्थियां उठेंगी। सिर पर पगड़ी की जगह कफन बांध कर आना। भयभीत युवक ने मामले की जानकारी पिता को दी।

इसके बाद पिता ने कन्या पक्ष को जानकारी देकर बुलाया। हालांकि कन्या पक्ष ने प्रेमसंबंध के मामले को सिरे से खारिज करते हुए बरात लाने पर पूरी सुरक्षा की जिम्मेदारी ली। यह भी कहा हो सकता है कि विरोधी शादी तोड़ने का प्रयास कर रहे हों।

No more articles