न्यूज चैनल का डिस्टीब्यूटर बना दूंगा लेकिन पहले बिस्तर पर तो आओ, पत्रकार ने दिया झांसा , उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में मध्य प्रदेश के ग्वालियर की लड़की से गेस्ट हाउस में अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। शिकायत के मुताबिक, नोएडा में न्यूज चैनल के डिस्टीब्यूटर बनाने का लालच देकर एक पत्रकार ने ग्वालियर से एक युवती को नोएडा बुलाया था।

युवती का कहना है कि मुलाकात के दौरान उसने डिस्ट्रीब्यूटरशिप देने के एवज में उसे धन के साथ-साथ युवती से शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी। युवती ने इस बात का विरोध किया, तो आरोपी ने उसके साथ गेस्ट हाउस में ही छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी।

वहीं, पुलिस का कहना है कि ग्वालियर की रहने वाली युवती की तहरीर पर आरोपी पत्रकार के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पत्रकार को हिरासत में लेकर इस मामले में उससे पूछताछ की जाएगी।

युवती की शिकायत के मुताबिक, पत्रकार ने उसे नोएडा के सेक्टर-50 स्थित एक गेस्ट हाउस में ठहराया था। युवती का कहना है कि पत्रकार ने गेस्ट हाउस में युवती से अश्लील हरकत की। पीड़िता ने थाना सेक्टर-49 में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है।

आरोपी पत्रकार का नाम संजय करन है। शिकायत के मुताबिक, पत्रकार संजय करन ने न्यूज चैनल की डिस्टीब्यूटरशिप देने के लिए उसे नोएडा बुलाया। बुधवार को संजय करन ने उससे मुलाकात की थी।

No more articles