LinkedIn लाएगा बिजनेस न्यूज सेक्शन, यूजर्स को होगा फायदा , सोशल नेटवर्किंग साइट LinkedIn अपने नेटवर्क में एक बिजनेस न्यूज सेक्शन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के अधिकारियों ने कहा कि यह सेक्शन यूजर्स को मौजूदा घटनाओं के बारे में पढ़ने और बात करने के लिए लॉन्च किया जाएगा। LinkedIn द्वारा अपनी वेबसाइट और स्मार्टफोन एप के अपडेट्स के तौर पर कंपनी का यह नया प्रयास है। इसके जरिए कंपनी सोशल मीडिया से जुड़ी सुविधाओं को अपने जोड़ना चाहती है, जिससे उनके यूजरबेस में बढ़ोतरी हो।

इसके अलावा सोशल मीडिया नेटवर्क्स जैसे ट्विटर, फेसबुक और स्नैप ने भी कुछ ऐसे फीचर्स लॉन्च किए हैं, जिनमें बड़ी न्यूज स्टोरीज को तवज्जो दी जाती है। LinkedIn के उपाध्यक्ष Tomer Cohen ने कहा, “दूसरों के विपरीत, LinkedIn सिर्फ वही जानकारी उपलब्ध कराएगा, जो लोगों की मीटिंग्स या दूसरे तरह से काम आ सके। आपको बता दें कि LinkedIn के साथ करीब 467 मिलियन यूजर्स जुड़े हैं।

LinkedIn “Trending Storylines” नाम से ये सेक्शन लॉन्च करेगा। इसमें कुछ लिंक्स दिए गए होंगे, जिसमें LinkedIn यूजर्स द्वारा लिखे गए पोस्ट होंगे। साथ ही उसी से संबंधित कुछ दूसरे पोस्ट भी होंगे। LinkedIn के एडिटर इन चीफ डेनियल रोथ ने बताया, “कौन-सी न्यूज को तवज्जो देना है इस बात का फैसला एडिटर्स की टीम करेगी”। साथ ही रोथ ने कहा, “हमें विश्वास है कि यूजर्स को जो न्यूज चाहिए, उसके लिए वो हमारे साथ अपने दिन की शुरुआत करेंगे”। आपको बता दें कि कंपनी के पास अपने रिपोर्ट्स नहीं होंगे।

 

No more articles