योगी सरकार ने जब से यूपी में अवैध बूचड़खाने और अवैध मीट की दुकानों को बंद करने के आदेश दिए हैं तभी से लोगों में मीट को लेकर भय बना हुआ है। दादरी के नजर मोहम्मद को अपनी बेटी की शादी करनी है और मीट की दावत करने की परमिशन के लिए थाने तहसील के चक्कर काट रहा है। क्योंकि उसे डर है कि कहीं शादी वाले दिन पुलिस या फिर कोई संगठन मौक पर पहुंचर हंगामा न कर दे।

दादरी के नई आबादी की रज्जाक कॉलोनी में रहने वाले नजर मोहम्मद की बेटी शादी की दावत वैध-अवैध को लेकर फंस गई है। परिजनों को डर है कि कहीं मीट की दावत पर पुलिस शादी समारोह में ही बवाल न कर दे। दूसरा डर हिंदूवादी संगठनों का भी है कि वह इसकी आड़ में बखेड़ा खड़ा न कर दें।

बताया जा रहा है कि एक सिपाही ने तो मीट पकाने को लेकर परिवार को धमकी तक दे दी है। लिहाजा मीट पकाने के लिए परमिशन की मांग को लेकर लड़की के मामा नूरहसन अपने कुछ साथियों के साथ दादरी नगर पालिका परिषद की चेयरमैन गीता पंडित से मिले।

नूरहसन का कहना है कि गीता पंडित ने शादी में मीट पकाने की मौखिक परमिशन दी है, लेकिन डर पुलिस का है कि किसी की गलत मंशा से की गई शिकायत पर हमें परेशान न कर दिया जाए। वहीं दादरी कोतवाली के एसएचओ संजय कुमार त्यागी ने बताया कि प्रतिबंधित पशु का व कर्मशल यूज पर प्रतिबंध लगा है। यदि वह व्यापार के लिए लाएंगे और खिलाएंगे तो कार्रवाई होगी। शादी में मीट को लेकर कोई रोक नहीं है।

No more articles