आईपीएल-10 में खिलाड़ियों के बीच गरमागहमी की खबरें आती ही रहती हैं। ताजा खबर सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान की है। केकेआर के खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा ने हैदराबाद के गेंदबाद सिद्धार्थ कौल को जानबूझकर कंधा मार दिया। जिससे युवराज सिंह भड़क गए।

जूनियर खिलाड़ी के प्रति ऐसा रवैया देखकर युवराज सिंह बर्दाश्त नहीं कर पाए और नाराजगी जताते हुए उथप्पा से कुछ कहते नजर आए। कमेंटेटर्स के मुताबिक युवराज यह कहते नजर आए कि आप सीनियर खिलाड़ी हैं और इस नाते वह ठीक से बिहेव करें। लेकिन जब बारिश के कारण खेल रुका तो युवराज उथप्पा के गले में हाथ डालकर उनसे बात करने नजर आए। उस वक्त उथप्पा एकदम शांत थे और युवराज की बातें सुन रहे थे।

यह घटना उस वक्त हुई जब केकेआर लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी थी। मैच का तीसरा ओवर चल रहा था और टारगेट था 209 रनों का। कोलकाता के दो विकेट गिर चुके थे। सिद्धार्थ कौल के इस ओवर की आखिरी गेंद पर रॉबिन उथप्पा ने एक चौका लगाया और वापस आने के दौरान उन्होंने कौल को जानबूझकर कंधा मार दिया। पलटकर जब कौल ने उन्हें टोका तो उथप्पा उन्हें ही सही से चलने की नसीहत देने लगे।

No more articles