हाल ही में भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपना ब्रांड युवीकैन बड़े ही जोशीले अंदाज़ में लॉंच किया। यूवीकैन फैशन के दौरान तमाम बड़ी हस्तियां वहां मौजूद रहे। महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर वीरेंद्र सहवाग ने रैम्प पर अपना जलवा बिखेरा, लेकिन इस दौरान टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी कहीं नजर नहीं आए।

जब युवराज से धोनी की अनुपस्थिति का कारण पूछा गया तो उन्होने बताया कि वो धौनी को भी इस मौके पर बुलाना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। युवराज ने एक मीडिया चैनल से कहा, ‘धौनी किसी का फोन नहीं उठाता, वो अभी शायद बिजी है और कितना भी फोन कर लो फोन नहीं उठाता है।’

अपनी शादी की तैयारियों के बारे में इस ऑलराउंडर ने कहा, ‘दिसंबर के पहले सप्ताह में मेरा काम तमाम होगा।’ युवराज की बात से यह तो साफ था कि वे, हेजल कीच के साथ दिसंबर के पहले सप्ताह में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

युवीकैन के लॉंच पर बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, काजोल, क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, रोहित शर्मा, वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो युवी के सपोर्ट के लिए पहुंचे थे। ओलंपिक मेडलिस्ट पहलवान सुशील कुमार और भारतीय हॉकी टीम के कप्तान पी. श्रीजेश भी रैंप पर नजर आए।

No more articles