सुहागरात पर पत्नी को करना है खुश तो अपनाए ये तरीके। अगर आप भी अपनी सुहागरात के पल पर खास बनाना चाहते हैं और अपनी पत्नी को पहली रात पर खुश करना चाहते हैं तो अपनाए इन टिप्स को। और अपने रिश्ते में सदा के लिए प्यार भर सकते हैं। अपनी पत्नी के साथ आप जो पहली रात गुज़रते हैं वह रात आपको जीवन भर याद रहती है। और इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने फाइव स्टार होटल बुक किया है या आप अपने घर के बेडरूम में हैं। पहली रात बस पहली रात होने के कारण ही ख़ास होती है। ऐसे में आप अपनी पत्नी को कुछ ऐसे गिफ्ट्स दें जो आपके इस पल को और भी यादगार बना दे।

लव लेटर- शादी के बाद अपनी पहली को स्त्री बहुत भावुक और कोमल होती है। ऐसे समय में एक प्यार भरे प्रेम पत्र से बेहतर और कोई उपहार नहीं हो सकता।

स्क्रेप बुक– पहली रात वह होती है जब आप वास्तव में अपना जीवन एक विवाहित जोड़े के रूप में शुरू करते हैं। इसके लिए स्क्रेपबुक की यादों से अच्छा अन्य कोई तरीका नहीं हो सकता। पहली रात से ही अपने शादीशुदा जीवन की छोटी छोटी बातों को लिखे करें।

लेडीज़ इनरवेयर- अपनी पत्नी को कुछ सेक्सी इनरवेयर देकर माहौल को उत्तेजित बनायें। लेकिन इस बात का विशेष ध्यान रखें कि कुछ खरीदने से पहले उसकी नाप का पता कर लें।

गहने- गहने कभी हमेशा से महिलाओं के प्रिय रहे हैं। प्यार, रोमांस और संबंधों के विषय पर आधारित डिज़ाइनर गहने एक अद्भुत उपहार हो सकते हैं।

गिफ्ट बास्केट- यदि आप कोई अच्छा उपहार निर्धारित नहीं कर पा रहे हैं तो आप उसे उपहारों की एक बास्केट प्रदान कर सकते हैं जिसमें सुगंधित मोमबत्तियां, परफ्यूम्स, लोशंस, चॉकलेट्स नहाने का सुगंधित सॉल्ट या आप जो चाहे उपहार दे सकते हैं।

No more articles