ये तो सब जानते है कि प्यार में रोमांस ही नहीं केयर की भी जरूरत होती है और इसे जाहिर करने का सबसे बेहतरीन तरीका है। प्यार भरी एक किस न सिर्फ आपकी भावनाओं के इजहार का प्यारा सा जरिया है। जिस से आप का प्यार और भी मजबूत हो जाता है। लेकिन सबसे जरुरी बात यह है कि किस करते वक्त आपको किन बातों का ख्याल रखना चाहिए तो आइएं हम आपको बताते हैं।

पार्टनर को फर्स्ट किस करने से पहले आपके दिमाग में बहुत तरह की बात चलती है अगर सामने वाले से सही टाइम पर सिग्नल न मिले तो आप जरुर कन्फ्यूज्ड हो सकते हैं। ऐसे में आप फ्लर्ट कर के बात को आगे बढ़ा सकते हैं। फ्लर्ट करने से पहले इन बातों का जरुर ख्याल रखें उसके आंखों में देखकर फ्लर्ट करें ताकि लगे की आप सच बोल रहें है।

यह भी पढ़िए- किस क्यों करते हैं? जानिए कारण!

किस करने के दौरान एक दूसरे को गरमाहट दें ताकि वह काफी टाइम तक उस गरमाहट को फील कर सके। ऐसे में वैज्ञानिक तौर पर यह देखा गया है कि लोग एक दूसरे को काफी लंबे समय तक याद करते हैं और दोनों के रिश्ते मजबूत होते हैं।

सामने वाला आप में इंटरेस्टेड है या नहीं यह जानने के लिए आपको पहल करने की आवश्यकता ज्यादा है। पहल के दौरान आप बिल्कल सेक्स तक न पहुंच जाएं। इस पहल के दौरान सबसे जरुरी है कि आप सामने वाले को अच्छा फील करवाएं ताकि वह आपके साथ ज्यादा से ज्यादा समय देने की कोशिश करे और आपके टच को फील करे।

No more articles