ऑफिस में काम बढ़ने के कारण आपका पार्टनर देर से घर आने लगे तो समस्या हो जाती है। अगर आपके साथ भी ऐसा है तो फिर पार्टनर से बात करने की जरूरत है,पार्टनर से बात करे और उन्हे समझाएं कि रोज-रोज देर से घर ना आएं यह सही नही है। अगर आप भी इस बात से परेशान है तो अपने पार्टनर को कुछ बाते जरूर समझाए।

इसे भी पढ़िए- अगर प्यार में दिया है अपने पार्टनर को धोखा तो बच निकलने के लिए जानिए ये 10 टिप्स

उन्हें समझाएं – अगर आपका पार्टनर दोस्तों के साथ घूमने औऱ समय व्यतीत करने के कारण देर रात घर आ रहा है तो समस्या है। उन्हें स्ट्रीक्टली ऐसा करने से मना करें। साथ ही उन्हें समझाए भी कि ऐसा करने से वो अपनी ही सेहत और समय खराब कर रहे हैं।

बात करें – कई बार पार्टनर का देर रात घर आना झगड़े का कारण बन जाता है। इस बात के लिए कभी अपने पार्टनर से झगड़ा न करें नहीं तो वो और लेट घर आएंगे या फिर इससे ये जाहिर होगा कि आप उन पर विश्वास नहीं करते। इस समस्या का एक ही समाधान है कि, आप अपने पार्टनर से बात करें। उन्हें ये बताए कि रोज-रोज रात को देर से घर आना ठीक नहीं है।

इसे भी पढ़िए- इस लड़की को नही लगता डर, पकड़कर खाती है मगरमच्छ का मीट!

अहसास दिलाएं – अगर आपका पार्टनर रोज लेट आने से नही बाज आ रहा तो उसे उसकी जिम्मेदारियों का एहसास दिलाएं कि आप घर पर अकेली होती हैं और उसका इंतजार कर रही होती हैं उन्हे इस बारे में बताएं कि आपके प्रति उनकी कुछ रिस्पोंसब्लिटीस हैं।

उंगली टेढ़ी करें – अगर आपके बार-बार समझाने पर भी पार्टनर रोज रात को देर से घर आता है तो आप भी अपने दोस्तों के साथ देर रात समय व्यतीत करना शुरू कर देते हैं। आप एक-दो बार देर रात घर से आएंगे तो आपके पार्टनर को आपका दर्द समझ आएगा। एक-दो बार आपका पार्टनर आपके लिए दरवाजा खोलेगा तो वो समझ जाएंगे आपकी समस्या।

No more articles