सानिया भी नहीं देखना चाहती अपनी इन तस्वीरों को। टेनिस की सुपर स्टार सानिया मिर्जा अपनी कई तस्वीरों को अब देखना भी पसंद नहीं करती हैं। लेकिन एक समय था जब अपने इसी अजीब पहनावे के कारण सानिया सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होती थी।

अब तो खैर सानिया की ड्रेस को लेकर किसी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी नहीं होती, लेकिन अपने करियर के शुरुआती दौर में सानिया की ड्रेस की खबरे उनके टेनिस की खबरों से ज़्यादा चलती थी। और हो क्यों ना सानिया का पहनावा ही कुछ ऐसा था। टेनिस खेल की शुरुआती दौर में उनके ऐसे कई फोटोज वायरल हुए, जिनमें उनकी ड्रेस की वजह से खूब हंगामा बरपा।  सानिया  को कई बार अपनी ड्रेस के कारण शर्मिंदा होना पड़ा था इनमें से कई फोटोज में ऑन द फील्ड थे तो कई फोटोज ऑफ द फील्ड फोटोज भी थे। फिलहाल हम आपको सानिया के करियर में कॉन्ट्रोवर्सी का कारण बने फोटोज ही दिखा रहे हैं, जिनकी वजह से वे खूब ट्रोल होती रहती थीं।

सानिया के पहनावे को लेकर लोग ने उन्हे काफी कमेंट्स भी किए। हालांकि इन आलोचनाओं और कॉन्ट्रोवर्सीज का असर उनके खेल पर जरा भी नहीं हुआ। जल्द ही टेनिस स्टार सानिया मिर्जा टीवी शो ‘यारों की बारात’ में अपनी खास दोस्त परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आने वाली हैं। जिसमें उनका काफी ग्लैमरस लुक देखने को मिलेगा। फिलहाल आपको दिखते हैं सानिया के अजीबो गरीब स्टाइल की फोटोज

1 2 3 4 5 6 7 8
No more articles