जानिए कितने पढ़े- लिखे हैं आपके चहेते बालीवुड स्टार्स

पढ़ाई

जानिए कितने पढ़े- लिखे हैं आपके चहेते बालीवुड स्टार्स । बालीवुड की चकाचौंध में चमकने वाले सितारों की निजी जिंदगी के बारे में तो हमनें बहुत सी बातें जानने की कोशिश की है लेकिन कभी उनकी पढ़ाई से जुड़ी जानकारियां तलाश करने की कोशिश नहीं की ना इस बारे में जानना चाहा। आज हम आपको बता रहे हैं कि आपके चहेते स्टार्स ने कितनी पढ़ाई की है।

कैटरीना कैफ-हांगकांग में जन्मी  कैटरीना कैफ की बचपन से ही पढ़ाई में कोई खास दिलचस्पी नही थी। बचपन से ही उनका दिमाग मॉडलिंग में था। और इसी कारण वह 12 वीं तक की पढ़ाई भी पूरी नही कर सकीं।

पढ़ाई

कंगना रानौत कंगना रानौत बचपन से ही एक जिद्दी और विद्रोही बच्ची थी। इनका जन्म हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में हुआ था।  इन्होने अपने कैरियर को आगे बढ़ाने के लिए पढ़ाई को ही ठुकरा दिया और अपने परिवार के नियमों के खिलाफ चलते हुए मुम्बई चली गयी।

अर्जुन कपूर-अर्जुन कपूर, हिंदी फिल्म निर्माता बोनी कपूर के पुत्र हैं। जब वह 12 वीं कक्षा में पहुँचे तो वह फेल हो गए। इन्होने अपनी पढ़ाई को छोड़कर अभिनय की दुनिया में अपना कैरियर बनाने में जुट गए।

काजोल-काजोल मराठी परिवार मे पैदा हुई थी। यह बचपन से ही बहुत शरारती थी। जब वह मात्र 16 वर्ष की थी तो उन्हे राहुल रवैल की फिल्म ‘बेखुदी’ में काम करने का प्रस्ताव मिला। तो इन्होने अपनी पढ़ाई खत्म करने का फैसला कर लिया।

आगे पढ़िए-

1 2
No more articles