सलमान की शादी का खुल गया राज! अभी तक कर रहे थे सलमान कर रहे थे अपने चाहने वालों को गुमराह।

रोमानिया के एक टैबलॉयड की रिपोर्ट में संकेत दिए गए हैं कि सलमान खान ने यूलिया वंतूर से रोमानिया में शादी कर ली है। रोमानिया के टैबलॉयड क्लिक ने यूलिया वंतूर को ‘Doamna Khan’ कहकर संबोधित किया है। अगर इसका ट्रांसलेट किया जाता है तो इसका मतलब होता है ‘Royal Mrs Khan’ होता है। हालांकि, इस खबर की अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है।

सलमान की शादी का खुल गया राज! अभी तक कर रहे थे गुमराह

source

सलमान खान अभी लेह-लद्दाख में कबीर खान की मूवी ट्यूबलाइट की शूटिंग कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक के मुताबिक शूटिंग के दौरान सलमान के साथ यूलिया भी लद्दाख में मौजूद हैं। मीडिया में सलमान और यूलिया की दलाईलामा से मुलाकात वाली तस्वीर भी सामने आई थी। मूवी की शूटिंग का पहला फेस शुक्रवार को खत्म कर लिया गया था।

इसके बाद सलमान खान ने यूलिया के साथ लद्दाख में घूम रहे थे। बताया जा रहा है कि वे भी लद्दाख की खूबसूरती पर एक डॉक्यूमेंट्री बना रही हैं।

सलमान की शादी का खुल गया राज! अभी तक कर रहे थे गुमराह

source

सलमान खान ने ओर से अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर को बर्थडे की ग्रांड पार्टी देने की खबरें आ रही हैं। यूलिया के 36वें बर्थडे पर सलमान के नजदीकी दोस्तों सहित उनके परिवार के सदस्य पार्टी में मौजूद थे। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा पार्टी में विशेष तौर पर शामिल हुई हैं। जिंटा ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं, जिसमें वे यूलिया के साथ नजर आ रही हैं।

इनके अलावा उनके कई दोस्तों ने भी इस पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। सलमान खान की बहन अर्पिता ने भी पार्टी की तस्वीरे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, हालांकि, उन तस्वीरों में यूलिया और सलमान नजर नहीं आ रहे हैं।

No more articles