बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे। लेकिन दोनों ही स्टार किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक विज्ञापन के लिए शूटिंग कर रहे है।

ये दोनों जल्द ही थम्प्स अप कोल्ड ड्रिंक ऐड में दिखने वाले है। दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। रणवीर-महेश एक रेसिंग ट्रैक पर गेटअप में दिख रहे है।

On the sets of Thums Up charged 👍👍nascar race track California !!

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar) on

आपको बता दें कि इनसे पहले थम्प्स अप ऐड के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ब्रांड एम्बेसडर थे। फिलहाल अभी इस प्री-प्रमोशन ऐड को टीवी पर दिखाया जाने लगा है, लेकिन इसका पूरा ऐड आना बाकी है।

N that’s a colour splash!!thumbsup charged !! 👍

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar) on

रणवीर सिंह और महेश बाबू अमेरिका के कैलिफोर्निया में नसकर रेस ट्रैक पर इस ऐड को शूट कर रहे है। महेश बाबू की पत्नी और पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता सिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की है। इन फोटोज में रणवीर और महेश बाबू ट्रैक पर रेसिंग के लिए शूटिंग की तैयारी करते हुए दिखाई दे रहे है, तो दूसरी फोटो में कुछ खाते हुए दिखाई दे रहे है।

आपको हम यह भी बता दें कि, दोनों ही एक्टर अपने फील्ड में काफी पॉपुलर है। साउथ में जहां महेश बाबू की एक्टिंग के लोग कायल है । वहीं बॉलीवुड के बाजीराव कहलाने वाले रणवीर सिंह भी किसी से कम नहीं है।

No more articles