फिल्म एमएसजी से एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाले गुरमीत राम रहीम इंसान एक बार फिर पर्दे पर लौटने जा रहे हैं। इस बार वे कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे। इस कॉमेडी फिल्म का पोस्टर गुरमीत राम रहीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इस फिल्म की शूटिंग 15 दिनों में पूरी कर ली गई है, और ये 19 मई 2017 को रिलीज होने वाली है।

एक्टिंग और डायरेक्शन के अलावा गुरमीत राम रहीम ने फिल्म में 43 और काम किए हैं। इनें स्क्रिप्ट राइटिंग, गाने लिखना, सेट डिजाइन, आर्ट डायरेक्शन, ड्रेस डिजाइनिंग, एडिटिंग और कोरियोग्राफी जैसे काम शामिल हैं। फिल्म में नशे की लत को छोड़ खेलकूद में ध्यान लगाने के लिए प्रेरणा दी जाएगी।

जट्टु इंजीनियर नाम से आ रही इस फिल्म को गुरमीत राम रहीम और उनकी बेटी मिलकर डायरेक्ट कर रहे हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें एक सोशल मैसेज भी होगा। फिल्म में एक गांव की कहानी दिखाई जाएगी जो गरीबी, बेरोजगारी और नशे की बुरी लत में फंसा है। इसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह एक टीचर गांव की किस्मत बदल देता है। इसके साथ ही यह फिल्म प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट स्वच्छ भारत मिशन पर से जुड़े संदेश भी देंगे।

इस फिल्म में कॉमेडी करते नजर आएंगे गुरमीत राम रहीम, देखें पोस्टर!

No more articles