ये एक्ट्रेस फिट रहने के लिए रोज करती है। जी हां फिट रहना किसे पसंद नहीं होता है हर कोई आजकल की भाग दौड़ भरी जिंदगी में चुस्त दुरुस्त और फिट रहना चाहता है। लेकिन जब बात आती है सेलिब्रिटीज की तो उसके लिए तो फिटनेस और जरूरी हो जाती है।

लेकिन फिटनेस के लिए इस एक्ट्रेस ने निकाला है ये तरीका जिसको देखकर आप भी चौंक जाएंगे। जी हां हम बात कर रहे पायल रोहतगी की जो फिट रहने के लिए रोज करती है ये काम। अरे इसे पहले की आप सोचे हम किसी और चीज़ की बात कर रहे हैं तो आप गलत है क्योंकि हम आपको बता रहे हैं पायल के हॉट योगा के बारे में।

हॉट एंड फिट बॉडी ही इनका करियर होता है। क्योंकि इसकी ही बदौलत इन्हे काम मिलता है। अपनी हॉट सेक्सी अदा से लोगो का दिल जीतने के लिए ये जरूरी है की एक्ट्रेस फिट हो। और इसलिए फिटनेस उनकी लाइफ का जरूर हिस्सा होता है। बहुत से सैलेब्स ट्रेनर से योगा की ट्रेनिंग लेते हैं और जिम में दिखते हैं। आज हम आपको बिग बॉस की पूर्व कन्टे स्टेंकट पायल रोहतगी के फिटनेस फंडों के बारे में बताएंगे। पायल रोहतगी ऐसी सेलिब्रिटीज में से हैं जिन्हें योगा करना खूब भाता है। आइये आपको दिखते हैं पायल की योगा करते हुए कुछ तस्वीरें।

1 2 3 4 5
No more articles