मशहूर मॉडल क्रिस्टीना मार्टेली अपने फिगर को लेकर काफी चर्चा में रहती थी। क्रिस्टीना अपने फिगर में बदलाव कराने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराती रहती थीं। लेकिन ये प्लास्टिक सर्जरी ही उनकी मौत का कारण बन गई। 100 से ज्यादा प्लास्टिक सर्जरी करा चुकी क्रिस्टीना मार्टेली की प्लास्टिक सर्जरी प्रसीजर के दौरान ही मौत हो गई।

उनकी वेबसाइट के एक पोस्ट में क्रिस्टीना ने बताया था कि प्लास्टिक सर्जरी से अपने शरीर में बदलाव उनका जुनून और हॉबी बन चुका है। एक बार उन्होंने कहा था कि उन्होंने यह सभी सर्जरी इसलिए कराया क्योंकि वह चाहती थी कि उनका बॉडी एक अलग लेवल पर दिखे और किसी भी सर्जरी को लेकर उन्हें कोई अफसोस नहीं।

अपने शॉर्ट करियर में उन्होंने नाक की भी सर्जरी, फेस फिलर्स के अलावा कई ब्रेस्ट और बुटॉक सर्जरी कराई थी। सर्जरी को लेकर क्रिस्टीना की दीवनगी के कारण ही वह मॉडलिंग में अपना करियर बना सकीं और सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उनके 620 हजार फॉलोअर्स थे।

रिपोर्ट की मानें तो बट इम्प्लांट सर्जरी के दौरान ही हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। अपनी मौत से पहले मार्टेली ने अब तक के सभी सर्जरी प्रसीजर के बारे में बताया था, जो पढ़ने लायक है और कहा था कि प्लास्टिक सर्जरी एक ऐसी प्रक्रिया है, जो सबको करानी चाहिए।

No more articles