कैटरीना कैफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम जॉइन किया है। इंस्‍टाग्राम पर आते ही यूं तो कैटरीना हर दिन एक तस्वीर पोस्ट कर रही है, लेकिन उनकी केवल टॉवल पहने हुए फोटो काफी सुर्खियां बटौरती नजर आ रही हैं, लेकिन लगता है कैटरीना को अब एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत से कड़ी टक्‍कर मिलने वाली है। कैटरीना का ‘टॉवल लुक’ वाली तस्वीर तो लोगों को बेहद पसंद आई है। अब सुशांत ने भी सफेद टॉवल के साथ अपना एक फोटो शेयर किया है।
दरअसल यह फोटो पेरू के प्रसिद्ध फोटोग्राफर मारियो टेस्‍ट‍िनो की ‘टॉवल सीरीज’ के हैं, जिसका हिस्‍सा बनने वाली कैटरीना कैफ पहली बॉलीवुड स्‍टार बनी और अब इस कड़ी में एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत का भी नाम जुड़ गया है। अपनी इस ‘टॉवल सीरीज’ के लिए टेस्‍ट‍िनो ने दुनिया भर के कई प्रसिद्ध सेलेब्रिटीज जैसे ब्रिटनी स्‍पेयर्स, क्रिस्‍टन स्‍टेवर्ट और सेलेना गोम्‍ज को चुना है। कैटरीना का फोटो इस सीरीज का 135 फोटो था जबकि सुशांत सिंह राजपूत का फोटो इस सीरीज के 136 फोटोग्राफ बना है।

मारियो टेस्टिनो इसी साल जनवरी में भारत आए थे। ऐसे में सुशांत ने कैटरीना के बाद बुधवार को अपना यह फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है।

No more articles