आजकल फिल्में चाहे हॉलीवुड की हों या बॉलीवुड की  हों, अगर सेक्स या इंटीमेट सींस नहीं हैं तो फिल्म कमाई नहीं कर सकती। किसिंग सीन तो जैसे हर स्क्रिप्ट की डिमांड बनते जा रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस सींस को शूट करने में एक्टर एक्ट्रेसेस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।  एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान हॉलीवुड के सितारों ने इस मुद्दे पर खुल कर अपने जीवन के एक्सपिरियेंसेस शेयर किया। आइए जानते हैं कि ऐसे सींस फिल्माते समय वे खुद को कैसे काबू में रखते हैं।

एंजेलिना जोली ने फिल्म ‘लैंड ऑफ़ ब्लड एंड हनी’ में एक सेक्स सीन दौरान कैमरे के सामने न्यूड होना था। हालांकि, एक्टर्स ने मुझे कम्फ़र्टेबल फील कराया। मैं बहुत ज्यादा प्रुडिश होती जा रही थी। मैंने उन्हें (एक्टर्स को) और ज्यादा प्रुडिश होने को कहा और उन्होंने मुझसे कहा कि कोई दिक्कत नहीं, क्योंकि ये स्टोरी की डिमांड है।

अमेरिकी एक्ट्रेस लौरा प्रीपॉन अपनी फिल्म ऑरेंज इज द न्यू ब्लैक’ में टेलर शिलिंग के साथ अपने सीन को लेकर कहती हैं पहले एक सीन में हम साथ-साथ शॉवर के नीचे थे। लेकिन सबसे कूल बात यह थी कि हम एक-दूसरे के साथ कम्फ़र्टेबल थे। हम दोनो एक दूसरे के साथ सहज महसूस कर रहे थे।

No more articles